बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनीतिक भंवर में फंसे RCP को मिला चिराग पासवान का साथ, तारीफ में खूब पढ़े कसीदे, जदयू से पूछा बड़ा सवाल

राजनीतिक भंवर में फंसे RCP को मिला चिराग पासवान का साथ, तारीफ में खूब पढ़े कसीदे, जदयू से पूछा बड़ा सवाल

पटना. राजनीतिक भंवर में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को लेकर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है. लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग ने शनिवार को कहा कि आरसीपी को जदयू में किनारे लगाए जाने का मसला जदयू का आंतरिक मामला है. किसी दल में कौन रहना चाहता है और किसे रखा जाता है यह उस दल का अंदरूनी मामला है. लेकिन यकीनन आरसीपी सिंह का अपना एक व्यक्तित्व रहा है.

चिराग ने आरसीपी की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि वे दमदार शख्सियत हैं. आरसीपी  ने जदयू के संगठन को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाई. बेबाकी से अपनी बात रखने का उनका अंदाज रहा है. आरसीपी ने जदयू को मजबूत करने के लिए जो काम किया उससे कोई भी इनकार नहीं कर सकता है. ऐसे में जदयू में वे किसके शिकार हो रहे हैं यह जदयू के नेता ही बता सकते हैं.

दरअसल, एक दिन पहले ही नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने आरसीपी को लेकर सख्त टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि बिना नीतीश कुमार के कोई कुछ नहीं है. आरसीपी को सांसद और पार्टी में अहम जिम्मेदारी नीतीश कुमार के कारण मिली. वहीं आरसीपी ने खुद से निर्णय करते हुए केंद्र में मोदी सरकार में मंत्री पद हासिल किया. उन्होंने और कई टिप्पणियां आरसीपी पर की. इसी को लेकर पूछे गए सवाल पर चिराग पासवान ने आरसीपी की तारीफ की. 


Suggested News