पिंक बॉल मैच जीतकर कप्तान कोहली ने क्या कहा ,आप भी पढ़ लीजिए

पिंक बॉल मैच जीतकर कप्तान कोहली ने क्या कहा ,आप भी पढ़ लीजिए

भारतीय टीम ने कोलकाता के ईडन गार्डन में पहले दिन/रात  टेस्ट में एक पारी और 46 रन से बांग्लादेश को हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ जीती। विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की मानसिकता को श्रेय दिया।

मैच के बादकोहली ने कहा कि जिस तरह से हमारे खिलाड़ी वर्तमान में गेंदबाजी कर रहे हैं। वे किसी भी तरह की सतह पर विकेट ले सकते हैंकेवल आपका विश्वास ही आपको जीत दिला सकता है।”

अगर आपको लगता है कि तेज गेंदबाज खेल में नहीं हैं तो आप पहले से ही नकारात्मक मानसिकता में हैं। जिस तरह से ये लोग अब गेंदबाजी कर रहे हैंवे घर या दूर किसी भी सतह पर विकेट ले सकते हैंयहां तक कि स्पिनरअगर वे घर से दूर खेलते हैंतो उन्हें यह विश्वास होना चाहिए कि वे एक विकेट ले सकते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह सब आप की मानसिकता के बारे में है। यदि आपके पास एक सेट टेम्पलेट हैतो मैं कह सकता हूं कि मैं गेंदबाजी नहीं कर सकता। खेल में आपकी बॉडी लैंग्वेज बेहद मायने रखती है।”

कोहली ने कहा, “ये खिलाड़ी अवसरों की चाहत में हैं और मुझे लगता है कि हम अवसरों को भुनाने के लिए सही तरह की जगह पर हैं और हर कोई इस टीम में खेलने का आनंद ले रहा है। यह हमारे बारे में विशेषता है।”

कोलकाता में भारत के पहले पिंक बॉल टेस्ट मैच के तीसरे दिन के पहले घंटे में ही मैच पर कब्ज़ा कर लिया।दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कोहली ने कहा, “कमाल है।

इस बीचविपक्षी कप्तान मोमिनुल हक ने अपनी निराशा व्यक्त की और कहा, “निश्चित रूप से थोड़ा चिंतित है और यह सभी के लिए बहुत निराशाजनक है। हमें पिछले दो मैचों से सीखना होगा और गलतियों को नहीं दोहराना होगा।”

Find Us on Facebook

Trending News