सीएम नीतीश को मछली-भात खिलाने की तैयारी, फिश बैन से नाराज मुकेश सहनी देंगे दावत

PATNA : बिहार में लगे मछली बैन पर जमकर राजनीति हो रही है। वीआईपी पार्टी इस मामले को लेकर लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है। वहीं पार्टी की ओर से इसके विरोध में धरना और प्रदर्शन का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज पार्टी के नेता अनशन पर बैठे है। 

मछली-भात नहीं मिलने से नीतीश पेट में हो रहा दर्द

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी आज एकबार फिर मछली बैन के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। मुकेश ने कहा कि जब से हमने माछ-भात का आयोजन किया तब ही से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है। वे देख रहे है कि महागठबंधन के नेता और उनके विरोधी मछली-भात का मजा ले रहे है, लेकिन उन्हें इसका स्वाद नहीं मिल रहा है। 

सहनी ने कहा कि नीतीशजी की पेट दर्द को हम दूर करेंगे और उन्हें मछली-भात पहुंचाते हुए उनसे आग्रह करेंगे कि इस बेवजह के बैन को खत्म करें। 

साजिश के तहत बिक्री पर लगाई गई है प्रतिबंध

अध्यक्ष ने कहा कि एक साजिश के तहत बिहार में मछली की बिक्री पर रोक लगाया गया है। हम यह मान सकते है कि प्रदेश के बाहर से आनेवाली मछलियों पर केमिकल लगा होता होगा। लेकिन जिसका उत्पादन बिहार में हो रहा है। तालाब के निकलने के बाद जो मछलियां लोगों के घरों तक पहुंच जा रही है उसपर केमिकल लगाने की जरुरत ही नहीं है। यह पूरी तरह से सरकार की ओर से फैलाया गया झूठ है। 

उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत मछुआरा समाज को परेशान करने की यह भाजपा की ओर प्रायोजित साजिश है। बीजेपी सीएम नीतीश कुमार के कंधे पर बंदूक रखकर चला रही है।अब भी समय है कि सीएम संभल जाए और बिक्री पर लगी रोक हटाए, नहीं तो बड़ा आंदोलन होगा। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News