सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री सोल्व करने में जुटी CBI, रिया से आज हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री सोल्व करने में जुटी CBI, रिया से आज हो सकती है पूछताछ

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है. सीबीआई अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ कर सकती है. रिया को सीबीआई के जरिए समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और सोमवार को रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता के के सिंह की FIR में  रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है. दावा तो ये भी किया गया है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे. इसके अलावा सुशांत के पिता ने यहां तक कहा था कि रिया ने सुशांत को परिवार से अलग करने की कोशिश की थी. रिया,सुशांत को किसी से मिलने नहीं देती थीं. अब इन सभी पहलुओं पर सीबीआई रिया से सवाल-जवाब कर सकती है.


इस समय ये पूरा केस रिया चक्रवर्ती के इर्द-गिर्द ही घूम रहा है. केस में रोज हो रहे नए खुलासे रिया की मुसीबत बढ़ा रहे हैं. ईडी ने भी रिया से दो बार पूछताछ की है. उनके इनकम सोर्स से लेकर नई कंपनियों के बारे में जानने तक, कई तरह के सवाल पूछे गए हैं. 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर रिया की महेश भट्ट सगं एक चैट भी वायरल है. वायरल चैट को देख ये खुलासा हुआ है कि रिया ने खुद ही सुशांत को छोड़ा था. 8 जून को वे खुद ही सुशांत का घर छोड़ चली गई थीं. उन्होंने ये सब महेश भट्ट के कहने पर किया था. ऐसे में सीबीआई रिया से कई कड़े सवाल पूछ सकती है.

Find Us on Facebook

Trending News