मांझी की पार्टी में बगावत, पूर्व सीएम ने लालू के चहेतों को पार्टी से निकाला

मांझी की पार्टी में बगावत, पूर्व सीएम ने लालू के चहेतों को पार्टी से निकाला

PATNA: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एनडीए में शामिल होने के साथ बड़ा फैसला लिया है। हम पार्टी सुप्रीमो ने पार्टी के दो बड़े नेताओं को बाहर कर दिया है। नालंदा लोकसभा उम्मीदवार अशोक आज़ाद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाते हुए पार्टी की तरफ से गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं। वही दूसरे फैसले में औरंगाबाद लोकसभा उम्मीदवार उपेन्द्र प्रसाद को पार्टी से किया निष्कासित कर दिया गया है। इनके उपर भी लालू के एजेंट होने की बात कही गई है। आपको बता दें कि पार्टी की तरफ से दिए गए बयान के मुताबिक दोनों नेताओं को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कहने पर लोकसभा में टिकट दिया गया था। पार्टी के अंदर रहते हुए दोनों नेता पार्टी में लालू प्रसाद यादव के एजेंट की भूमिका निभाई। 


आपको बता दें कि जीतन राम मांझी ने बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए पहले महागठबंधन से बाहर होने का एलान किया और एनडीए में शामिल होने की घोषणा की । इस घोषणा के बाद मांझी के द्वारा दोनों नेताओं के उपर लिए गए एक्शन से पार्टी के भीतर चल रहे अंतरकलह से बाहर निकलना माना जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि कई ऐसे नेता है जिन्हें बाहर किया जा सकता है। ताकि पार्टी और पार्टी के नेता एनडीए के प्रति अपनी आस्था बरकरार रख सकें। 

सूत्रो की माने तो नालंदा लोकसभा उम्मीदवार अशोक आज़ाद और औरंगाबाद लोकसभा उम्मीदवार उपेन्द्र प्रसाद को पार्टी से किया निष्कासित करने से पहले दोनों नेताओं ने महागठबंधन छोड़ने के फैसले का विरोध किया था। इसके साथ ही एनडीए में शामिल होने के मामले पर भी नाराजगी जताई थी। जिसको लेकर पार्टी की तरफ से क्वीक एक्शन लिया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News