बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाल पानी के तस्कर बस के तहखाने में शराब की खेप पहुंचाने में जुटे, बनानेवाले के दिमाग के हो जाएंगे कायल

लाल पानी के तस्कर बस के तहखाने में शराब की खेप पहुंचाने में जुटे, बनानेवाले के दिमाग के हो जाएंगे कायल

PATNA : बिहार में लाल पानी के तस्कर होली की तैयारी में जुट गए है ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी को 6 साल पूरे होने को आये है सूबे के पूरा पुलिस कुनबा अबैध शराब के कारोबार को रोकने में लग गया है ,जहाँ एक ओर दियारा क्षेत्रो में छुप कर शराब बनाने वालों पर करवाई करने के लिए देसी ड्रोन की मदद ली जा रही है तो वहीं अब बिहार मद्य निषेध की टीम को चौपर मुहैया कराया गया है जो अबैध शराब पर काल बनकर टूट रहा है। लेकिन इसके बाद शराब तस्कर ऐसी ऐसी जगहों पर शराब छिपाकर अपना धंधा कर रहे हैं, जहां ड्रोन की नजर भी पहुंचना मुश्किल है।

लावारिस बस को बनाया तहखाना

ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के भीखाचक इलाके का है जहाँ गुरुवार की रात सड़क किनारे खड़ी एक लावारिश बस का है जिसकी सूचना पर गर्दनीबाग की पुलिस ने जांच की। बस के अंदर बारीकी से जांच में दोनों तरफ के सीट के बीच बने आने जाने वाले जगह पर तहखाना बनाकर 94 कार्टन पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब को छुपाकर रखा गया था। पूरी बस के सीटों और तहखाने के बीच सिर्फ एक स्टील की चादर लगी हुई है।   इस तहखाने को इस बारिकी से तैयार किया गया था कि सीट पर बैठनेवाले को इस बात का एहसास भी नहीं होगा कि उनके पैरों के नीचे शराब की खेप रखी हुई है। 

थाने लाई गयी बस 

वही अवैध अंग्रेजी शराब और बस को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई है।इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए गर्दनीबाग थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना  के आधार पर करवाई हुई है पकड़ा गया शराब कपूरथला पंजाब निर्मित है।बहरहाल पुलिस अब तस्कर और बस के मालिक का पता लगाने में जुट गई है । हालांकि पुलिस अब इस बस के मालिक को ढूंढ रही है। 

REPORTED BY ANIL

Suggested News