कैमूर में रिफाइंड से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों में तेल लूटने की मची होड़

कैमूर में रिफाइंड से भरा टैंकर पलटा, ग्रामीणों में तेल लूटने की मची होड़

KAIMUR : कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडखिली में एनएच 2 के किनारे रिफाइंड तेल से भरा एक टैंकर पलट गया. जैसे ही यह सूचना आसपास गांव वालों तक पहुंची. गांव वाले लोटा,बाल्टी, बर्तन लेकर चले आए और सारे रिफाइन को पुलिस के सामने ही लूट लिए. हालाँकि पुलिस वालों ने तेल लूट रहे ग्रामीणों को काफी रोकने का प्रयास किया. 

लेकिन पुलिस बल के कम उपस्थिति के कारण गांव वाले उनकी बातों को सुनने के तैयार नहीं हुए. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण सारे तेल को लूट लिए. जो टैंकर से तेल बह रहा था उसे तो ले ही रहे थे. जो तेल नीचे जमीन पर गिरा पड़ा था. उसे भी बटोरने की आपाधापी दिखी. तेल लूटने वालों में बच्चे, बूढ़े जवान सभी शामिल थे. कुछ ग्रामीणों को तेल नसीब नहीं हुआ तो वही कुछ पूरे परिवार के साथ तेल लूटने में लगे हुए थे. पुलिसकर्मी जैसे ही मीडिया के कैमरा देखे तेल लूटने वालों के ऊपर डंडे भी बरसाना शुरू कर दिए. लेकिन फिर भी वह रिफाइन तेल को नहीं बचा सके.

ग्रामीण बताते हैं टैंकर पलटने की सूचना मिला तो हमलोग तेल लूटने के लिए चले आए. वही टैंकर चालक बताता है बिहार से रिफाइन तेल लोड कर जा रहे थे. तभी सड़क किनारे गाड़ी मोड़ने के दौरान टैंकर पलट गया और टैंकर से गिर रहे तेल को सारे ग्रामीण लूट लिए. पुलिस वाले रोक रहे थे, लेकिन उनकी भी ग्रामीणों ने नहीं सुनी.

मौके पर पहुंचे दुर्गावती थाने की पुलिस ने बताया की जब से हम लोग आए हैं. तब से कोई तेल नहीं लूट रहा है. हमने सबको यहां से हटा दिया है. किस चीज का तेल है अब तो जांच होने पर ही पता चल पाएगा. लेकिन टैंकर पलटने से पूरा तेल बह गया है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News