रात में मजदूरी करने से किया इनकार, दबंगों ने मजदूरों को जमकर पीटा, एक को मारी गोली

रात में मजदूरी करने से किया इनकार, दबंगों ने मजदूरों को जमकर पीटा, एक को मारी गोली

GAYA : जिले में आपराधिक प्रवृति के कुछ लोगों ने एकबार दबंगई दिखाई। घटना जिले के टिकारी पंचानपुर ओपी क्षेत्र स्थित मलसारी गांव से सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार गांव के कुछ दबंगो ने रात में मजदूरी करने से मना करने पर गरीब-दलित लोगों के साथ कुछ आपराधिक प्रवृति के लोगों ने मारपीट की। इस दौरान दंबगो की ओर से फायरिंग भी की गई। 

REFUSE-TO-DO-WAGES-IN-THE-NIGHT-DABANGS-BEAT-HARD-WORKERS-KILL-ONE2.jpg

इस घटना में जहां एक व्यक्ति को गोली लग गई वहीं पिटाई से 6 वर्षीय बच्चा समेत 5 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से 3.15 बोर के तीन खोखे मिले हैं। इधर  इस घटना से आक्रोशित लोगों ने टिकारी थाना और इसके बाद पंचानपुर ओपी पहुंच जमकर हंगामा किया। 

REFUSE-TO-DO-WAGES-IN-THE-NIGHT-DABANGS-BEAT-HARD-WORKERS-KILL-ONE4.jpg

ग्रामीण घटना को अंजाम देने वाले दबंगों को गिरफ्तार की मांग को लेकर अड़े रहे। बाद में पंचानपुर ओपी अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद शांत हुए। ग्रामीणों ने बताया कि शाम के समय वे लोग एक साथ बैठे थे। तभी गांव का छोटे यादव, बबून यादव, लालू यादव के साथ आठ दस लोग आए। जबरन काम करने का दबाव देने लगे। जब काम नहीं करने की बात कही तो गाली गलौज करते हुए पहले तो ट्रांसफार्मर से बिजली की लाइन काट दी। उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं लाल यादव व बबून यादव कई राउंड गोलियां चलाई जिसमें एक गोली बासुदेव मांझी के पैर में लगी है। उसका एएनएमसीएच में इलाज चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News