बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में रजिस्ट्री कार्यालय बना दलालों का अड्डा!, काम नहीं होने पर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा, पुलिस के डर से भागे बिचौलिए

मुंगेर में रजिस्ट्री कार्यालय बना दलालों का अड्डा!, काम नहीं होने पर महिलाओं ने जमकर किया हंगामा, पुलिस के डर से भागे बिचौलिए

मुंगेर रजिस्ट्री कार्यालय  दलालों का अड्डा बन गया है. दलाल आम लोगों से  नकल निकलने और केवला निकलवाले के नाम पर मोटी रकम ऐंठ  रहे हैं. न तो नकल निकलवा देते है और न ही लिए पैसे को वापस करते है . ऐसा ही दो मामला देखने को मिला जब रजिस्ट्री कार्यालय पहुंचे दो महिलाओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया।  महिलाओं से केवाला और नकल निकालने के नाम पर एक तो मोटी रकम की मांग की गई . महिलाओं ने पैसा तो दे दिया लेकिन अब तक उन लोगों के द्वारा न तो नकल  निकाला गया और न हीं  पैसे  वापस किए गए.

धरहरा निवासी मैना देवी पति मुखी यादव  6 हजार दो साल पहले ब्रजेश नमक व्यक्ति को पैसा दिया था तो वहीं मुगल बाजार निवासी सिला देवी ने भी केवाला का नकल निकलने के लिए पैसा दिया , पर आज तक उसने न तो नकल निकाल दिया और न ही पैसा ही वापस किया .  जिसको लेकर दोनों महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. इसकी सूचना कोतवाली थाना को भी दी गई.  मौके पर पहुंची कोतवाली थाना के द्वारा दोनों महिला की बात को सुना गया और कहा कि इस मामले को ले कर वे थाना में आरोपियों के विरुद्ध आवेदन दें तो  कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

  जब इस मामले में आरोपित दलालों को खोजा गया था तो दोनों वहां से भाग निकले थ.। महिलाओं ने बताया कि उन्हें काफी दौड़ाया जा रहा है ,पैसे भी ले लिए और काम भी नहीं किया जा रहा है.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News