बैंक के अंदर घुसकर कर रहा था रेकी, पुलिस ने दबोचा

बैंक के अंदर घुसकर कर रहा था रेकी, पुलिस ने दबोचा

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजधानी की कोतवाली थाना पुलिस ने बैंकों में रेकी कर लूटपाट करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी से पुलिस गोपनीय रूप से उससे पूछताछ करते हुए गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी में जुटी है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर में बेली रोड स्थित एक बैंक के अंदर एक युवक कैश काउंटर के बगल में खड़ा होकर पैसा निकालने वालों के ईद-गिर्द घूमकर उनके द्वारा निकाले जाने वाले कैश के बारे में जानकारी ले रहा था। 

बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके द्वारा एक ग्राहक द्वारा गिने जा रहे कैश का फोटो मोबाइल से लिया गया। बाद में ग्राहक का फोटो भी खींच लिया गया। उसकी इस हरकत पर बैंक के एक कर्मी की निगाह उस पर पड़ गई और उसकी गतिविधियों पर भी शक हो गया। बैंक कर्मी ने इसकी सूचना बैंक के अधिकारियों को दी। 

बैंक अधिकारियों ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और रेकी कर रहे युवक को धर दबोचा। उसके पास मौजूद मोबाइल को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। 

सूत्रों की मानें तो कैश निकालने वालों का फोटो खींचकर वह लुटेरों के मोबाइल पर भी भेजता था और ग्राहक किस दिशा में जा रहा है, इसका भी लोकेशन वह लुटेरों को दे देता था। हालांकि इस मामले में देर रात तक पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News