बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ बनाया संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़कर हुआ फरार

शादी का झांसा देकर प्रेमिका के साथ बनाया संबंध, प्रेग्नेंट हुई तो छोड़कर हुआ फरार

SIWAN : जिले में एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका को गर्भवती हाल में छोड़कर फरार होने का मामला सामने आया है। घटना के मैरवा थाना क्षेत्र के मिसकरही वार्ड संख्या 7 की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया गया है कि तीन माह वीरऩ कुमार नामक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था। युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। तीन महीने बाद जब पता चला कि उसकी प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई है तो वह उसे उसके घर छोड़कर फरार हो गया। 


THE-MARRIAGE-ENSCONCED-WITH-THE-GIRLFRIEND-THE-PREGNANT-WAS-ABSCONDING3.jpg

इस मामले में युवती की ओर से मैरवा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। युवती ने अपने प्रेमी वीरन कुमार पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने अपने आरोप में कहा है कि वीरन कुमार उससे शादी का वायदा कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

THE-MARRIAGE-ENSCONCED-WITH-THE-GIRLFRIEND-THE-PREGNANT-WAS-ABSCONDING4.jpg

लेकिन जब उसे पता चला की मैं गर्भवती हो गई हूं तो उसने मुझे छोड़ने तथा मारपीट करने की धमकी देने लगा। पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करते हुए मैरवा पुलिस ने उसे महिला पुलिस बल के साथ सीवान महिला थाना भेज दिया है। 

THE-MARRIAGE-ENSCONCED-WITH-THE-GIRLFRIEND-THE-PREGNANT-WAS-ABSCONDING2.jpg

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्वाई के लिए मामले को महिला थाना को सुपुर्द कर दिया गया है। 

Suggested News