रिश्ते शर्मसार : बाप ने ही चंद रुपये के लिए नाबालिग बोटी को बेचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिश्ते शर्मसार : बाप ने ही चंद रुपये के लिए नाबालिग बोटी को बेचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Desk. बिहार में बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. कैमूर में सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी के साथ इतना घिनौना काम किया कि सुनने वालों की रूह कांप उठेगी. जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को महज चंद रुपयों के लिए उसके सौतेले पिता ने वहसी दरिंदों के हाथों बेच दिया. हर रात सिसकियों के साथ अस्‍मत बटोरती किशोरी जब पुलिस के हाथ लगी, तब घटना उजागर हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की भाग कर अपनी नानी के पास आ गई और आरोप लगाया कि उसकी मां और उसका सौतेले पिता ने उसे उत्तर प्रदेश के इटावा के रहने वाले कुछ लोगों को बेचना चाह रहे हैं. उक्त सभी लोग इसे ले जाने के लिए पहुंचे थे. वहां से किसी तरह भागी है. इस मामले की सूचना नाबालिग की नानी के द्वारा चैनपुर थाने को दी गई थी. इसके बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए नाबालिग को बरामद कर मामले में प्राथमिकी दर्ज जांच की जा रही है.

पुलिस आरोपी सौतेले पिता की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. वह पुलिस से बचने के लिए किसी अन्य राज्य में भाग गया था. सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अपने घर पहुंचा हुआ है. यहां से पुलिस के द्वारा छापेमारी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे मेडिकल जांच कराने के उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News