बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में रिश्ते शर्मसार : 5 वर्षीय मासूम बहन से दरिंदे ने किया दुष्कर्म, पुलिस थाने में मामला दर्ज

नवादा में रिश्ते शर्मसार : 5 वर्षीय मासूम बहन से दरिंदे ने किया दुष्कर्म, पुलिस थाने में मामला दर्ज

नवादा. जिले के नक्सल प्रभावित इलाका गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक कलयुगी चचेरे भाई ने 5 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। घटना बीते 12 जून की रात की है। बताया जाता है कि जैसे ही माता-पिता बच्चे के रोने की आवाज सुने तो तुरंत बच्चे के पास पहुंचे। यहां उन्होंने देखा कि बच्ची खून से लथपथ है। उसके बाद आनन-फानन में 13 तारीख को चचेरे भाई के माता-पिता के द्वारा बहला-फुसलाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां बच्ची का इलाज किया गया।

पीडिता के परिवार ने बताया कि बच्ची सोई थी। उसी दौरान 28 वर्षीय चचेरा भाई अपने छत की चारदीवारी को लांघ कर सोई हुई मासूम बहन के पास पहुंचा और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के रोने की आवज सुनी तो बच्ची की मां छत पर आकर देखा कि उसकी बेटी खून से लथपथ है और वह बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है, तब 13 तारीख को आनन-फानन में उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लगभग 1 सप्ताह बाद पीड़िता ने रविवार को गोविंदपुर थाना में लिखित आवेदन देकर बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले कुकर्मी के खिलाफ थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करायी है। लिखित आवेदन में चचेरा भाई को अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडे ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि चचेरे भाई ने अपने ही 5 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया है। आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Suggested News