बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में रिश्ते शर्मसार : 4 महीने पहले हुई थी शादी, दहेज के लिए पति ने पहली पत्नी के साथ मिलकर कर दी हत्या

नवादा में रिश्ते शर्मसार : 4 महीने पहले हुई थी शादी, दहेज के लिए पति ने पहली पत्नी के साथ मिलकर कर दी हत्या

नवादा. जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के मड़पो गांव के तुरयाडीह में दहेज को लेकर एक 23 वर्षीय विवाहिता महिला की हत्या का मामला सामना में आया है। घटना को लेकर मृतका की मां ने कौआकोल थाना में लिखित आवेदन देकर मृतका के पति छोटू तुरिया एवं उसकी पहली पत्नी रिंकू देवी पर मामला दर्ज करवाया है। साथ ही पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दर्ज प्राथमिकी में मृतका की मां शांति देवी ने बताया है कि उनके दामाद पहली पत्नी रिंकू देवी के रहते दूसरी शादी उनकी पुत्री चम्पा कुमारी से लगभग चार माह पहले किया था। शादी के बाद से ही वह एक लाख रुपये दहेज की मांग करने लगा। रुपये नहीं देने के कारण बुधवार रात को दोनों मिलकर चंपा कुमारी को मौत की नींद सुला दिया।

वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर प्रारम्भिक अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। घटना को अंजाम किस तरीके से दिया गया है। इसके बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। वैसे महिला की पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Suggested News