रिश्ता शर्मसार : बाप- बेटे ने मिलकर रिश्ते में लगने वाले भतीजी को बनाया हवस का शिकार

रिश्ता शर्मसार : बाप- बेटे ने मिलकर रिश्ते में लगने वाले भतीजी को बनाया हवस का शिकार

PATNA : बाप- बेटे ने मिलकर रिश्ते में लगने वाले भतीजी को हवस का शिकार बनाया है. ताजा मामला राजधानी से सटे नौबतपुर थाना अंतर्गत आदमपुर गांव का है. यहाँ एक युवती के साथ गांव के ही बाप- बेटे ने मिल कर दुष्कर्म को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार नौबतपुर के आदमपुर गांव की एक युवती को गांव के ही रिश्ते में लगने वाला उसका चाचा बहला फुसला कर लुधियाना ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब युवती ने इस बात कि शिकायत वहां रह रहे युवक के माता- पिता से की तो उन्होंने युवक को डांट- डपट किया  और बेटे की गलती स्वीकार कर युवती को समझा बुझाकर चुप करा दिया. 

जब रात हुई तो युवक का पिता भी नशे में धुत होकर घर पहुंचा और युवती को हवस का शिकार बनाया. लुधियाना से नौबतपुर अपने घर लौटी युवती ने इस बात की शिकायत अपने परिजन से की. युवती के माता- पिता इस बात की शिकायत गाँव के मुखिया और सरपंच से की. सरपंच और मुखिया ने उसे 5 लाख रुपये देकर मामले को यही खत्म करने को कहा नहीं तो थाने जाने को कहा. युवती अपने माता- पिता के साथ थाना पहुंची और बाप बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. युवती ने शिकायत पत्र में कहा कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी. 

युवती खुद को शादीशुदा बताती है. इस बात की जानकारी उसके ससुराल वालों को लग चुकी है. अब वह कहीं की नहीं रही. इसी वर्ष मई माह में उसकी शादी हुई है. जुलाई में रिश्ते में लगने वाला उसका चाचा जो साथ में ही पढ़ता था. घूमने के लिए अपने पिता के पास लुधियाना चलने को कहा. लुधियाना में उसके पिता प्राइवेट जॉब करते हैं. वह अपने माता- पिता को बिना बताए उसके बहकावे में आ गई और उसके साथ भाग कर लुधियाना चली गई. जहां बाप- बेटे ने उसे हवस का शिकार बनाया. इधर युवती के घर से लापता होने के बाद परिजनों को इधर- उधर खोजबीन में पता चला कि वह पड़ोस के सूरज के साथ भागकर लुधियाना चली गई है. इसके बाद मोबाइल पर युवती के पिता ने सुरेंद्र साव से बेटी को लेकर यहां आने को बोला. सुरेंद्र उसके पिता को टिकट नहीं मिलने का बहाना बनाता रहा. दो दिन पूर्व सुरेंद्र साव अपने पूरे परिवार के साथ उस युवती को लेकर गांव पर पहुंचा है. फुलवारीशरीफ डीएसपी ने बताया कि पीड़िता ने लिखित शिकायत पर मामले की छानबीन की जा रही है. 

पटना ग्रामीण से बैजू कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News