नालंदा में मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक में किया हंगामा, लापरवाही का लगाया आरोप

नालंदा में मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक में किया हंगामा, लापरवाही का लगाया आरोप

नालंदा. लहेरी थाना इलाके के अस्पताल चौक भैंसासुर के समीप एक निजी क्लीनिक में भर्ती मरीज की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. हंगामा की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया.

बिंद थाना क्षेत्र के लालू विगहा निवासी मृतक के चाचा ने बताया कि 2 दिन पूर्व वह अपने भतीजा गणेश बिंद को इलाज के लिए क्लीनिक में भर्ती कराया था. मरीज में सुधार भी होना शुरू हो गया था. गुरुवार को डॉक्टर की अनुपस्थिति में कंपाउंडर इलाज कर रहा था. उसी दौरान अचानक उसकी मौत हो ग. क्लीनिक के संचालक डॉ. प्रशांत कुमार ने बताया कि 2 दिन पूर्व मरीज को भर्ती कराया गया था, सेहत में सुधार भी हो रही थी. आज सुबह अचानक मरीज के शरीर का तापमान बढ़ने लगा. संभवत कार्डियक अटैक के कारण मरीज की मौत हो गई है.

मौत के बाद परिजन लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया. जिससे क्लीनिक के आस पास भीड़ इकट्ठा हो गयी. मृतक दो भाई और तीन बहनों में सबसे बड़े थे. मृतक का 3 साल और 1 साल दो बेटा है. मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था. लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि किसी ने इस संबध में लिखित शिकायत नहीं किया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News