बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब से मारे गए लोगों के परिजनों ने मिलने पहुंचे माले विधायक, कहा - बिहार में 'कुबेर का खजाना' बन गया है शराब का कारोबार

जहरीली शराब से मारे गए लोगों के परिजनों ने मिलने पहुंचे माले विधायक, कहा - बिहार में 'कुबेर का खजाना' बन गया है शराब का कारोबार

CHHAPRA : विषाक्त शराब की मौत के बात सुन दरौली विधानसभा के सीपीआई माले के विधायक सत्यदेव राम,राजद जिला अध्यक्ष सुनील राय, राजद के जिला महासचिव पूर्व मुखिया बिजय कुमार विधार्थी मृतक के घर व अस्पताल पहुंचे और ,पीड़ित परिजनों से मिले। उनको ढाढ़स बढ़ाया और कहा आपको न्याय जरूर मिलेगा। इस दौरान मृतक के परिजनों ने बताया कि विषाक्त शराब के पीने से इनकी मौत हुई है।

भाकपा माले विधायक सत्यदेव राम ने कहा कि सरकार के शराब बंदी पूर्ण रूप से फेल है ,यह सरकारी तंत्र पर एक ब्यवसाई बना हुआ है। जो गरीबों को पीने पर जेल भेजा जाता है।गांव कस्बो में पुलिस के मिली भगत से जहरीली शराब की धंधा हो रहा है। लोग शराब पीकर दम तोड़ रहे है। विषाक्त शराब के सेवन से मरने पर परिजनों को डरा धमका कर बयान बदलवाया जा रहा है। इन्होंने सरकार से स्थानीय पुलिस अधिकारी को बर्खास्त करने की मांग की। वही राजद के जिला अध्यक्ष सुनील राय ने कहा कि शराबबंदी पुलिस व सरकार के लिए कुबेर का उद्योग है। गरीब मर रहे हैं, पीने पर जेल भेजा जा रहा है। शराब माफिया पुलिस के हितैषी बनी हुई है।

बता दें कि अमनौर और मकेर थाना क्षेत्रो में आधा दर्जन लोग विषाक्त शराब के सेवन से मौत के मुह में फंसे हुए है,जबकि पांच की मौत हो चुकी है। कुछ मृतक के परिजनों ने पुलिस व पुलिस समर्थित जनप्रतिनिधियों के दबाव में आकर बयान बदल दिए और शव को दफना दिया है। जबकि कुछ के परिजनों ने शराब पीने से मौत होने की बात कही है। अधिकारी ठंड से मौत होने की बात कह रहे है। ग्रामीणों की यह हास्यास्प्द लग रही है।

Suggested News