बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मॉब लिंचिंग के शिकार हुए युवक के परिजन शव को लेकर सड़क पर बैठे, टायर जलारकर किया विरोध, कार्रवाई की मांग

मॉब लिंचिंग के शिकार हुए युवक के परिजन शव को लेकर सड़क पर बैठे, टायर जलारकर किया विरोध, कार्रवाई की मांग

NALANDA : सिलाव थाना इलाके के नियामतनगर गांव में बैट्री चोरी के आरोप में युवक की पीट पीट कर हत्या के विरोध में परिजनों ने आज दीपनगर थाना इलाके के कारगिल चौक के समीप एनएच 20 पर शव को सड़क पर रखकर आगजनी करते हुए जमकर बबाल काटा । परिजनों ने बैट्री चोरी के आरोप को बेबुनियाद बताया । उनका कहना है कि 4 की संख्या में आये युवक ने उसे घर से बुलाकर ले गया इसके बाद उसकी हत्या कर दिया है । पुलिस उस लोग को गिरफ्तार की है जो उसे थाना लेकर गया था । जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है तब तक हमलोग हटने वाले नहीं है । 

सिलाव थाना इलाके के नियामत नगर गांव में कारू कुमार और मनीष कुमार को लोगों ने बैट्री चोरी के आरोप में रंगेहाथों पकड़ कर जमकर धुनाई करने के बाद नालंदा थाना पुलिस के हवाले कर दिया था । पुलिस गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल ला रही थी इसी बीच रास्ते मे उसकी मौत हो गयी थी ।  मृतक हरनौत थाना इलाके का रहनेवाला था । उसका पूरा परिवार पिछले 30 साल से दीपनगर थाना इलाके में रहकर कबाड़ी का दुकान चलाता था । 

सड़क जाम की सूचना मिलते ही बिहारशरीफ के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अंजन दत्ता और दीपनगर थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद मौके पर पहुंच कर लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया जब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए ।  

28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पूरे मामले में दो मामले दर्ज किए गए हैं एक बैट्री चोरी और दूसरा पीट पीट कर हत्या का जिसमें 28 लोगों को नामजद व करीब 25 अज्ञात के खिलाफ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Suggested News