रेलवे स्टेशन पर नहीं रूकी टाटा दानापुर एक्सप्रेस, रेल महकमे में मचा हड़कंप

रेलवे स्टेशन पर नहीं रूकी टाटा दानापुर एक्सप्रेस, रेल महकमे में मचा हड़कंप

बाढ़। हाथीदह रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहां पहुंची टाटा दानापुर एक्सप्रेस बिना रुके ही आगे बढ़ गई। जबकि बताया जा रहा है कि स्टेशन पर गाड़ी रुकने के लिए सिग्नल भी हो गया था। गाड़ी के नहीं रुकने को लेकर जहां स्टेशन पर मौजद यात्री चकित थे, वहीं रेल महकमे में भी हड़कंप मच गया। हालांकि स्टेशन से कुछ दूर आगे जाने के बाद ट्रेन रोक दी गई।

मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है। जब दानापुर टाटा सुपर एक्सप्रेस साढ़े आठ बजे के करीब हादीदह स्टेशन पहुंचनेवाली थी। दानापुर से टाटा जा रही गाड़ी के रुकने के लिए सिग्नल भी हो चुका था। यात्रियों के सामने ट्रेन आती भी नजर आ रही थी। लेकिन यात्री तब हतप्रभ रह गए. जब ट्रेन स्टेशन पर बिना रूके ही आगे बढ़ गई। इस घटना के बाद रेलवे के अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया कि आखिर ट्रेन क्यों नहीं रूकी।  हालांकि ट्रेन स्टेशन पार करने के बाद रूक गई। जिसके बाद रेलवे के अधिकारी वहां पहुंच गए। इस दौरान लगभग डेढ़ घंटे तक गाड़ी स्टेशन पर ही खड़ी रही। 

ड्राइवर-गार्ड की कराई गई मेडिकल जांच


ट्रेन रुकने में हुई लापरवाही के बाद तत्काल रेलवे की मेडिकल टीम पहुंच गई। जिसके बाद ट्रेन के दोनों ड्राइवर और गार्ड की जांच की गई कि कहीं वह नशे में नहीं थे, लेकिन जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि उसने ब्रेक लगाया था, लेकिन इंजन के ब्रेक सही तरीके से काम नहीं करने के कारण गाड़ी स्टेशन को पार कर गई। फिलहाल इस पूरे घटना की अब जांच की बात कही जा रही है कि यह चूक कैसे हुई। 


Find Us on Facebook

Trending News