विजय थलापति की एक्शन-थ्रिलर 'बीस्ट' की रिलीज़ डेट की हुई घोषणा

विजय थलापति की एक्शन-थ्रिलर 'बीस्ट' की रिलीज़ डेट की हुई घोषणा

DESK. सिनेमा के फैन्स के लिए खुशखबरी है. विजय थलापति की 'बीस्ट' 13 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म साल 2022 की बहु-चर्चित फिल्मों से एक है । साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय थलापति  की फिल्म ‘बीस्ट’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। नेल्सन दिलीप द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक गैंगस्टर थ्रिलर मूवी है जिसमे थलापति का साथ दिया है अभिनेत्री  पूजा हेज ने। फिल्म की  रनटाइम भी सामने आ गयी है जोकि 2 घंटे 35 मिनट है ।  सूत्रों अनुसार यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी।  लेकिन फिल्म रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के साथ  सिनेमाघर पर क्लैश कर रही थी जिसके कारण मेकर्स ने 13 अप्रैल की रिलीज डेट फाइनल की है।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीस्ट की कहानी सोने की तस्करी के इर्द-गिर्द केंद्रित है। कहा जाता है कि गैंगस्टर थ्रिलर को हवाई अड्डे के माध्यम से सोने की तस्करी की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपर्णा दास फिल्म में पूजा हेगड़े की बहन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

डेवलपमेंट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, “हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई निर्माता ‘बीस्ट’ के हिंदी रीमेक राइट्स हासिल करने के लिए सन पिक्चर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं।  फिल्म को हासिल करने का आइडिया स्क्रिप्ट के प्रोड्यूसर एसेसमेंट पर आधारित है, जो एक होस्टेज-बेस्ड इनवैशन थ्रिलर है।  हकीकत में, एक टॉप प्रोड्यूसर, जो साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गजों के साथ अच्छे संबंधों के लिए जाने जाते हैं, एक हिंदी रीमेक के लिए सौदा करने की कगार पर हैं ।


Find Us on Facebook

Trending News