नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’, बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में 21 जून को होगी रिलीज

नारी सशक्तिकरण पर बनी फिल्‍म ‘काजल’, बिहार – झारखंड के सिनेमाघरों में 21 जून को होगी रिलीज

PATNA : गुरुवार को राजधानी पटना के एक निजी होटल में संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया. इसमें निर्देशक ब्रज भूषण, अभिनेता आदित्य मोहन, अभिनेत्री काजल यादव, माया यादव,  हर्षित, फिल्म वितरक पप्पू पांडेय और पीआरओ संजय भूषण पटियाला शामिल हुए. इस मौके पर ब्रजभूषण ने कहा की देश में अब तक नारी सशक्तिकरण को लेकर कई फिल्‍में बन चुकी हैं. लेकिन फिल्म ‘काजल’ उन सभी फिल्‍मों से काफी अलग है. यह फिल्‍म 21 जून से बिहार – झारखंड के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

उन्‍होंने बताया कि ए आर डिजिटल इंटरटेमेंट प्रस्‍तुत सिजलिंग काजल यादव और अभिनेता आदित्‍य मोहन इस फिल्म में लीड रोल में हैं. साथ ही यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और मोस्‍ट पॉपुलर काजल राघवानी भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जो खूब वायरल भी हुआ है.

वहीं फिल्म की अभिनेत्री काजल यादव ने इस फिल्‍म को अपनी लाइफ का बेहतरीन फिल्‍म बताया. उन्‍होंने कहा कि ‘काजल’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो हालात से मजबूर होकर अपनी शक्ति से परिचित होती है और न्‍याय के लिए कोर्ट में अपना मुकदमा खुद लड़ती है. यह किरदार मेरे लिए आसान नहीं था. वही फ़िल्म के अभिनेता आदित्य मोहन ने कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी में कम ही बनती है. इस फ़िल्म की कहानी दमदार है और इसमें मेरा किरदार भी बेहद संजीदा है. 

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘काजल’ के निर्माता अदील अहमद और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है. फिल्म में काजल यादव, आदित्‍य मोहन, हर्षित के साथ अयाज खान, अनूप अरोरा, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म की कहानी खुद ब्रज भूषण ने लिखी है. डीओपी त्रिलोकी चौधरी, संगीत एस कुमार, गीतकार एस कुमार, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इ पी शम्‍स का है. कोरियोग्राफर रामदेवन का है और संकलन गोविंद दुबे ने किया है.


Find Us on Facebook

Trending News