बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रोविजनल बेल पर जेल से बाहर निकले लालू प्रसाद, शाम को पहुंचे पटना, इलाज के लिए जाएंगे मुम्बई

प्रोविजनल बेल पर जेल से बाहर निकले लालू प्रसाद, शाम को पहुंचे पटना, इलाज के लिए जाएंगे मुम्बई

RANCHI : बुधवार को लालू प्रसाद का बेल बांड भर दिया गया इसके बाद सीबीआइ के स्पेशल कोर्ट ने उनका रिलीज आर्डर जारी कर दिया। सीबीआइ के स्पेशल कोर्ट में  झारखंड हाईकोर्ट का आदेश पहुंचने के बाद बेल बांड भरा गया। राजद विधायक भोला यादव सहित लालू प्रसाद के अन्य जमानतदार कोर्ट पहुंचे थे। 50-50 हजार के दो बेल बांड भरे गए। इसके बाद कोर्ट ने लालू यादव के लिए रिलीज आर्डर जारी कर दिया। वे शाम को जेल से निकले और सेवा विमान से शाम सात बजे पटना पहुंच गये।

PRATAP-OF-TEJ---LALU-GOT-GREAT-PLEASURE--6-WEEKS-PROVISIONAL-ACCEPTED3.jpg

कोर्ट ने रिहाई के लिए लालू प्रसाद को पासपोर्ट जमा करने का आदेश दिया था। लालू प्रसाद को सशर्त जमानत मिली है। कोर्ट का रिलीज आर्डर जब बिरसामुंडा जेल प्रशासन को मिला तब लालू प्रसाद को जेल से रिहा कर दिया गया। 

लालू प्रसाद को कई शर्तों के साथ जमानत मिली है। 6 सप्ताह के प्रोविजनल बेल के दौरान वे मीडिया से बात नहीं करेंगे। उन्हें इलाज के लिए देश के किसी भी अस्पताल में जाने की इजाजत है। वे किसी राजनीतिक गतिविधि में भाग नहीं ले सकते हैं। भोला यादव के मुताबिक लालू प्रसाद को इलाज के लिए सबसे पहले मुंबई ले जाया जाएगा, जहां उनके दिल का इलाज कराया जाएगा।

LALU-PRASAD-ON-THE-POLICEMAN-SAID-IS-SP-MY-BOSS2.jpg

लालू प्रसाद ने चारा घोटाले के देवघर कोषागार समेत सभी तीन मामलों में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए झारखंड हाई कोर्ट ने अंतरिम जमानत की याचिका दायर की थी।  11 मई को झारखंड हाईकोर्ट ने इस याचिका को स्वीकार करते छह सप्ताह की अंतरिम जमानत  दी थी।

Suggested News