रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पूरा किया अपना वादा, 12 लाख लोगों को लगवाएगी मुफ्त कोरोना का टीका

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पूरा किया अपना वादा, 12 लाख लोगों को लगवाएगी मुफ्त कोरोना का टीका

DESK: देश में कोरोनावायरस के खिलाफ पिछले एक साल से जंग जारी है. पूरे विश्व सहित भारत के लिए साल 2020 काफी चुनौतीपूर्ण भरा था. देश में जहां लॉकडाउन लगा था और लोग घरों में रहने को विवश थे, उस वक्त नीता अंबानी आगे आईं थीं. 

रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी ने कोरोना वैक्सीन के संदर्भ में लोगों से बात की थी. दिसंबर 2020 के अंत में 'रिलायंस फैमिली डे' के मौके पर नीता अंबानी और रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने कहा था कि जैसे ही जरूरी परमिशन मिलेगी, वे रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवार वालों के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करेंगे. साल 2021 आते ही और कोरोनाकाल के देश में एक साल पूरे होते ही उन्होनें अपना वादा पूरा कर दिखाया है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने पत्र जारी कर देश को यह जानकारी दी कि कंपनी अपने कर्मचारियों और उनके परिजनों के कोरोना वैक्सीन का पूरा खर्च उठाएगी. एक अनुमान के अनुसार रिलायंस अपने कर्मचारियों और उनके परिवार को मिलाकर करीब 12.20 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का खर्च उठाएगी.

नीता अंबानी ने रिलायंस कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में कहा कि सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों के टीकाकरण का पूरा खर्च रिलायंस वहन करेगी. नीता अंबानी ने पत्र में आग्रह किया है कि योग्य कर्मचारी, सरकार के टीकाकरण प्रोग्राम में जल्द रजिस्ट्रेशन कराएं.

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि सभी के सहयोग से हम जल्द ही इस महामारी से निजात पा लेंगे. इसके साथ ही उन्होनें अभी लोगों से कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की अपील की. पत्र का अंत करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि मुझे भरोसा है 'कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा'.

Find Us on Facebook

Trending News