TMC सांसद के दुर्गा पूजा करने पर धर्मगुरु नाराज, कहा-धर्म और नाम बदल लें नुसरत जहां

TMC सांसद के दुर्गा पूजा करने पर धर्मगुरु नाराज, कहा-धर्म और नाम बदल लें नुसरत जहां

NEWS4NATION DESK : टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ आखिरकार वहीं हुआ जिसकी चर्चा जोरों पर थी। सांसद नुसरत जहां के दुर्गा पूजा उत्सव में शामिल होने पर एक मुस्लिम धर्म गुरु नाराज हो गए है और उन्होंने नुसरत को अपना नाम और धर्म बदलने की बात की है।  

दारूल उलूम देवबंद से जुड़े मुफ्ती असद कासमी नामक धर्म गुरु ने एक निजी समाचार चैनल से कहा कि नुसरत जहां ने जो किया वह हराम है। उन्होंने अपने धर्म से बाहर शादी की है। उन्हें अपना नाम और धर्म बदल लेना चाहिए, क्योंकि वह अपने कार्यों से इस्लाम और मुस्लिमों का बदनाम कर रही हैं।

वहीं देवबंद के मौलाना की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा कि जहां सिंदूर, बिंदी और मंगलसूत्र जैसे हिंदू प्रतीकों का इस्तेमाल करने के लिए स्वतंत्र हैं, क्योंकि इस्लाम इन चीजें से किसी को नहीं रोकता है।

बता दें बशीरहाट से पहली बार सांसद निर्वाचित हुई बाग्ला सिने अभिनेत्री नुसरत जहां ने इस साल उद्यमी निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद से हिंदू प्रतीकों जैसे मंगलसूत्र और सिंदूर का इस्तेमाल करती हैं। वे हिंदू धर्म के पूजा और उत्सवों में शामिल होती है। नवरात्र के मौके पर भी वे अपने पति के साथ मां दुर्गा की पूजा करती नजर आईं थी। जिसके बाद सोशल मीडिय़ा पर यह कमेंट्स आया था कि जल्द ही फिर नुसरत के खिलाफ फतवा जारी होगा। 

Find Us on Facebook

Trending News