'उपद्रवी याद रखें, हर शुक्रवार के बाद शनिवार जरूर आता है’ जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने वालों को सीएम योगी के खास ने दी चेतावनी

'उपद्रवी याद रखें, हर शुक्रवार के बाद शनिवार जरूर आता है’ जुम्मे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने वालों को सीएम योगी के खास ने दी चेतावनी

DESK. जुम्मे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश सहित देश के कई शहरों में हुई हिंसा के बाद कई जगहों पर स्थिति तनावपूर्ण बना हुआ है. इस बीच, यूपी में शुक्रवार 10 जून को अलग-अलग जनपदों में हुई हिंसा के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। हिंसा में शामिल लोगों की गिरफ्तारी किए जाने के साथ ही उनके खिलाफ ठोस एक्शन लिए जा रहे हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार शनिवार दोपहर तक हिंसा से जुड़े 230 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। इसी के साथ कई जगहों पर बुलडोजर का भी एक्शन देखने को मिल रहा है। इन सब के बीच में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार ने उपद्रवियों को चेतावनी दी है। 

सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने ट्वीट कर उपद्रवियों को चेतावनी दी है। उन्होंने लिखा कि, 'उपद्रवी याद रखें, हर शुक्रवार के बाद शनिवार जरूर आता है।' इस ट्वीट के साथ ही एक फोटो लगाई गई है जिसमें बुलडोजर से अवैध निर्माण पर एक्शन हो रहा है। जाहिरतौर पर इस ट्वीट के जरिए उपद्रवियों को चेताया गया है कि उनके खिलाफ ही आने वाले दिनों में ऐसा एक्शन देखने को मिलेगा। 

वहीं इस बीच प्रयागराज में हुई हिंसा को लेकर एसएसपी अजय कुमार की ओर से बड़ा बयान सामने आया है। उनके द्वारा कहा गया कि इस बवाल और हिंसा का मास्टरमाइंड जावेद अहमद उर्फ पंप है। अजय कुमार ने जानकारी दी कि वह खुद को सोशल एक्टिविस्ट बताता है। उसके मोबाईल से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई है। पुलिस की ओर से मामले में अभी तक 68 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News