बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

7 सीट वाली 'छोटी' कार Renault Triber पर कंपनी दे रही डिस्काउंट

7 सीट वाली 'छोटी' कार Renault Triber पर कंपनी दे रही डिस्काउंट

DESK: लॉकडाउन नियमों में ढील के बाद कार कंपनियों के शोरूम खुलने शुरू हो गए हैं। अब कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए कंपनियां इस महीने कई तरह के ऑफर दे रही हैं। 7-सीट वाली छोटी एमपीवी Renault Triber पर मई में 40 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इनमें अलग-अलग ऑफर शामिल हैं।

रेनॉ ट्राइबर पर मिल रहे 40 हजार रुपये तक के डिस्काउंट में 20 हजार रुपये एक्सचेंज बेनिफिट्स, 10 हजार रुपये लॉयल्टी बेनिफिट्स और 10 हजार रुपये कॉरपोरेट/रूरल कस्टमर डिस्काउंट शामिल हैं। रूरल कस्टमर्स में किसान, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्य शामिल हैं।

कंपनी इस कार पर फाइनैंस स्कीम भी ऑफर कर रही है। 4-मीटर से छोटी इस 7-सीटर कार के लिए 8.99 पर्सेंट की स्पेशल ब्याज दर पर लोन की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा शुरुआती तीन महीने के लिए ईएमआई नहीं जमा करने का ऑफर भी है, यानी कार खरीदने के तीन महीने बाद ईएमआई शुरू होगी। बता दें कि रेनॉ का यह ऑफर 31 मई तक उपलब्ध है। ऑफर कार के वेरियंट, कलर, शहर और डीलरशिप के हिसाब से अलग-अलग हो सकते हैं।

इंजन की खाश बात ट्राइबर एमपीवी (मल्टी परपज वीइकल) में बीएस6 कम्प्लायंट 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर, नेचुरली-ऐस्परेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 72hp की पावर और 96Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है।



Suggested News