बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिन्यू पावर ने झंझारपुर अनुमण्डल अस्पताल को उपलब्ध कराए 50 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर, BJP विधायक नीतीश मिश्रा ने जताया आभार

रिन्यू पावर ने झंझारपुर अनुमण्डल अस्पताल को उपलब्ध कराए 50 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर, BJP विधायक नीतीश मिश्रा ने जताया आभार

DESK: भारत की अग्रणी अक्षय ऊर्जा कंपनी रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड ने आज अनुमण्डल अस्पताल, झंझारपुर के "रोगी कल्याण समिति" को 10 LPM क्षमता का 50 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर दिया। कम्पनी के वाईस प्रेसिडेंट दीपक गुप्ता के माध्यम से ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर उपलब्ध कराया गया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सह झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा, अनुमण्डल पदाधिकारी झंझारपुर एवं अन्य वरीय पदाधिकारीगण उपस्थित थे।उक्त ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर रिन्यू पावर प्रा० लिमिटेड द्वारा सीएसआर पहल (कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) के अंतर्गत उपलब्ध कराई गई है।

रिन्यू पावर की पहल

रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड भारत की प्रमुख अक्षय ऊर्जा उत्पादक कम्पनी है और परिचालन क्षमता के हिसाब से शीर्ष वैश्विक अक्षय ऊर्जा उत्पादकों में से एक है। यह कम्पनी पवन ऊर्जा परियोजनाओं, सौर ऊर्जा परियोजनाओं और फर्म पावर प्रोजेक्ट्स का विकास, निर्माण, स्वामित्व और संचालन करता है। 31 दिसंबर, 2020 तक रिन्यू पावर कम्पनी के पास पूरे भारत में लगभग 10 GW पवन और सौर ऊर्जा परियोजनाओं की क्षमता थी।

विधायक नीतीश मिश्रा ने जताया आभार

इस अवसर पर रिन्यू पावर को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए पूर्व मंत्री सह भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा ने कहा कि यह प्रसन्नता का विषय है कि निजी क्षेत्र की कम्पनियां इस आपदा की घड़ी में बिहार के साथ खड़ी हैं और कोरोना से लड़ाई में सहयोग कर रही हैं। उन्होंने झंझारपुर अनुमण्डल अस्पताल को 50 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध कराने के अवसर पर रिन्यू पावर प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष सह प्रबन्ध निदेशक सुमन्त सिन्हा का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।

Suggested News