बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिना पैंट पहने ही ऑनस्क्रीन हो गया रिपोर्टर,इंटरनेट पर देखते देखते बन गया सुपरस्टार...

बिना पैंट पहने ही ऑनस्क्रीन हो गया रिपोर्टर,इंटरनेट पर देखते देखते बन गया सुपरस्टार...

DESK: कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉक डाउन है. लोग घरों में कैद रहने को मजबूर हैं . यहां तक कि कई अहम काम को अंजाम देने वाले लोग भी वर्क फ्रॉम होम के तहत काम में जुटे हैं.  इसी के तहत आज एक  टीवी रिपोर्टर ने वर्क फ्रॉम होम के तहत लाइव टेलीकास्ट करना शुरू किया तो वह बगैर पैंट के टीवी पर नजर आ गया. उसके बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे.

खुद रिपोर्टर ने भी अपनी बगैर पैंट वाली तस्वीर को किया ट्वीट

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">This quarantine is already affecting my vision, nobody sees something strange at the end? Or am I the only one who sees reporter Will Reeve without pants! <a href="https://t.co/J9DDIRB6CF">pic.twitter.com/J9DDIRB6CF</a></p>&mdash; Alejandro Sanchez Botero (@AlejoSanchez626) <a href="https://twitter.com/AlejoSanchez626/status/1255207245031313415?ref_src=twsrc%5Etfw">April 28, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>


गौरतलब है कि दुनिया के कई देशों में लॉक डाउनलोड लगने के बाद से टीवी रिपोर्टरों के द्वारा भी घर से ही रिपोर्टिंग की जा रही है.  अमेरिका के एक चैनल के द्वारा जब अपने रिपोर्टर को लाइव देने के लिए कहा गया तो WILL REVEE नाम का रिपोर्टर घर से ही ऑनस्क्रीन लाइव हुआ. लेकिन वह बगैर पैंट पहने ही लाइव हो गया. हालांकि विल नाम का रिपोर्टर भले ही बगैर पैंट के लाइव हुआ लेकिन ऊपर से वह कोर्ट वगैरह पहने हुए था. रिपोर्टर ने लाइव टेलिकास्ट के दौरान पैंट पहनना मुनासिब नहीं समझा, उसे ऐसा लग रहा था कि नीचे का पोर्शन वीडियो कॉल्स में दिखेगा नहीं,,लेकिन ऐसा हुआ नहीं. रिपोर्टर ने इसके बाद खुद ही ट्वीट करते हुए लिखा की मैं सबसे मजाकिया और बेइज्जत करने वाले अंदाज में हाजिर हो चुका हूं...इसके बाद से तो ट्वीटर पर रिपोर्टर को पैंट पहनाने की होड़ मच गई है....रिपोर्टर के इस ट्वीट को अब तक 90 हजार लाइक्स मिल चुका है वहीं 9 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है..

Suggested News