भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन 8 मई को, संवाद यात्रा की शुरुआत 23 अप्रैल को

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन 8 मई को, संवाद यात्रा की शुरुआत 23 अप्रैल को

पटना. भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन 8 मई को होगा. भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के राज्य कोर कमेटी की बैठक बुधवार को फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री वीणा शाही के पाटलिपुत्र स्थित आवास पर संपन्न हुआ। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने किया।

बैठक में आगामी 8 मई को फ्रंट का राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन आहुत करने का निर्णय लिया गया। इसका आयोजन पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में होगा. प्रतिनिधि सम्मेलन की सफलता के लिए आगामी 23 अप्रैल से 7 मई तक राज्य के 38 जिलों में भूमिहार समाज के बीच संवाद स्थापित करने का भी कार्यक्रम तय किया गया। बैठक में समाज को संगठित व सशक्त बनाने के लिए कई बिंदुओं पर चर्चा हुई । 

इसमें सदस्यता अभियान के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने, समाज के निर्धन मेधावी छात्रों के लिए मुफ्त कोचिंग की व्यवस्था सुनिश्चित करने, समाज के निर्धन परिवार के लोगों को शादी - विवाह सहित अन्य अवसरों पर फ्रंट की ओर से सहायता पहुंचाने के साथ ही ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर के सिद्धांत पर संगठन को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया। 

बैठक में फ्रंट का ‘जो हमें सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे’ इस स्टैंड पर आगे भी सफलतापूर्वक कार्य करने का निर्णय लिया गया। बैठक में फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार , कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, विधायक नीतू सिंह , पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, धर्मवीर शुक्ला, अरुण कुमार सिंह, पीएन सिंह आजाद, डॉ श्याम नंदन शर्मा, अशोक सिंह, महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीति प्रिया, लक्ष्मी नारायण सिंह, शिशिर कौंडिलय, यज्ञ नारायण तिवारी आदि लोगों ने अपना बहुमूल्य विचार रखा। 


Find Us on Facebook

Trending News