पटना के JALALPUR मेगामार्ट को RERA ने नहीं दिया निबंधन, सही नक्शा समेत कई वजहों से आवेदन किया खारिज

पटना के JALALPUR मेगामार्ट को RERA ने नहीं दिया निबंधन, सही नक्शा समेत कई वजहों से आवेदन किया खारिज

PATNA: पटना में बड़ी संख्या में ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो रेरा से निबंधित नहीं है। बिल्डर या प्रमोटर रेरा से निबंधन लिये बिना अपार्टमेंट का निर्माण करा रहे या टाउनशिप बसा रहे हैं। बड़ी संख्या में ऐसे भी प्रोजोक्ट हैं जिन्हें रेरा से निबंधन देने से मना कर दिया है। रेरा बिहार की तरफ से जलालपुर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के प्रोजेक्ट जलालपुर मेगामार्ट का निबंधन देने से मना कर दिया है। इस संबंध में रेरा की तरफ से पत्र जारी कर दिया गया है। 

JALALPUR INFRASTRUCTURE का प्रोजेक्ट गैरनिबंधित

रेरा की तरफ से 12 अगस्त को ही JALALPUR INFRASTRUCTURE कंपनी के मैनेजर उत्तम कुमार को इस संबंध में पत्र भेज दिया है। पत्र में कहा गया है कि कई तरह की खामियां हैं इस वजह से JALALPUR MEGAMART का निबंधन नहीं दिया जा सकता। पत्र में कहा गया है कि कंपनी की तरफ से प्रोजेक्ट का स्वीकृत नक्शा के साथ-साथ डेवलपमेंट एग्रीमेंट,म्यूटेशन आदेश,एलपीसी,प्रोजेक्ट का बैंक अकाउंट डिटेल,फार्म-बी समेत कई अन्य कागजात नहीं है। लिहाजा JALALPUR MEGAMART का निबंधन देना संभव नहीं। 

फुलवारीशरीफ में बनने वाला है  JALALPUR MEGAMART 

बता दें, JALALPUR INFRASTRUCTURE द्वारा फुलवारी शरीफ में 2712.00 में JALALPUR MEGAMART प्रोजेक्ट लाया जा रहा है। कंपनी की तरफ से रेरा से निबंधन के लिए 28 जून 2022 को आवेदन दिया गया था। लेकिन प्रोजेक्ट रेरा की शर्तों का पालन नहीं कर रहा था. लिहाजा कंपनी का प्रोजेक्ट गैरनिबंधित हो गया। 

JALALPUR INFRASTRUCTURE PRIVATE LIMITED JALALPUR MEGAMART

Project Address : JALALPUR MEGAMART AT PHULWARI SHARIF PLOT NO 487 THANA 40 TAUZI NO 5127 KHATA NO 11 PATNA BIHAR
Total Area of Land (Sq mt) : 2712.00
District : Patna
Project Start Date : 15-07-2022 Project End Date : 15-06-2029
Project Status : Application Rejected


Find Us on Facebook

Trending News