बिहार में पहली बार होगा रेशलिंग शो का आयोजन, जानिए कहाँ से मिलेगा टिकट

बिहार में पहली बार होगा रेशलिंग शो का आयोजन, जानिए कहाँ से मिलेगा टिकट

PATNA : रेशलिंग शो लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है. अभी तक इसका आयोजन विदेशों और देश के दुसरे हिस्सों में किया जाता था. लेकिन बिहार में पहली बार इस शो का आयोजन किया जा रहा है. राजधानी के एक निजी होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेस में शोमेकर कंपनी की ओर से इसकी जानकारी दी गयी. कंपनी की ओर से बताया गया की बिहार में इसका पहली बार आयोजन हो रहा है. 

इस शो में रूस के  रेशलर और भारत के रेशलर के बीच पटना के पाटलीपुत्रा खेल परिसर में रोमांचक मैच होगा. इस कार्यक्रम का नाम "सुपर रेशलिंग एक्शन शो " है, जिसे शोमेकर ईवेंट और इंटरटेनमेंट ऑगर्निजर की ओर से आयोजित किया जायेगा. प्रेस कॉफ्रेस में शो के आयोजक विक्रमादित्य दीपक और गौतम कुमार ने बताया कि 15 सिंतबर को पाटलीपुत्रा खेल परिसर में रेशलिंग मैच का आयोजन होगा. जिसमें देश और विदेश के कई रेशलर मौजूद होंगे. 

वही दुसरी ओर प्रेस वार्ता में रेशलर के रूप में मोना, एरीऐला, इंडोस्टार,   शेन, एक्सप्रेस, नील द हेक्टर, मिफीस्टो, स्काईलर, मैक्स रीस्काई, धुव्र, सुरेन्दर सिंह, लेकोमोटिव, अक्की, तूफान, मनीष, अतीश, राका, वीआईपी विट्रीगो, सहित कई रेशलर मौजूद थे. इन रेशलर ने बिहार आकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने बताया है पहली बार इस तरह का रोमांचक मुकाबला होगा. 

इस कार्यक्रम में इंट्री  टिकट के माध्यम से होगी, जिसकी दर 1000, 2000, 3000 रखी गयी है. इस आयोजन के टिकट को बुक माई शो एप से लिया जा सकता है. ये एक दिनी मैच होगा जो पाटलीपुत्रा खेल परिसर में आयोजन किया जायेगा. प्रेस कॉन्फ्रेस में मृत्युंजय कुमार भी मौजूद रहें.

Find Us on Facebook

Trending News