अपराधियों का तांडव, सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान की गोली मारकर हत्या

अपराधियों का तांडव, सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी: बिहार के बेखौफ अपराधियों ने एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सीतामढ़ी में अपराधियों ने अहले सुबह बीएसएफ के सेवानिवृत्त जवान को बीच सड़क पर गोली मारकर एक बार फिर दहशत का मंजर कायम कर दिया है। 

घटना नगर थाना अंतर्गत मेहसौल ओपी क्षेत्र के शांतिनगर की है। अपराधियों ने जवान को पाँच गोली मारी है। मृतक सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान 55 वर्षीय रामकृपाल चौधरी मधुबन्नी जिला के मधवापुर स्थित बसकी बिहार के रहने वाले है। जो वर्तमान में शांतिनगर में किराए के मकान में रह रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत जवान शहर के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट अपने परिजन को नास्ता पहुचा पुत्र अरविंद के साथ लौट रहा था। 

इसी दौरान मेन रोड से शांतिनगर  मोहल्ला में कुछ दूर आगे बढ़ने पर बीएसएफ जवान पर सामने से आ रहे बुल्लेट और बुलेरो गाड़ी पर सवार अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग सुरु कर दी। जिससे जवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं पुत्र किसी तरह जान बचा फरार हो गया। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र, मेहसौल ओपी, डुमरा थाना व नगर थाना की पुलिस घटना पहुँच जांच में जुट गए है। घटना के बाद जिले के सभी थाना को अलर्ट कर सघन जांच अभियान सुरु कर दिया गया है। जवान हत्या मामले का सीसीटीवी खंगालने में लगी है पुलिस

Find Us on Facebook

Trending News