पटना में नाली-पानी विवाद में रिटायर्ड आर्मी जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, महिला व दो बच्चे गंभीर घायल

पटना में नाली-पानी विवाद में रिटायर्ड आर्मी जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, महिला व दो बच्चे गंभीर घायल

पटना. दानापुर में नाली, पानी और पटाखा के विवाद को लेकर गोलीबारी हुई। इसमें एक महिला और दो बच्चे को गोली लगी है। इससे ये सभी घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि सेवानिवृत्त आर्मी जवान ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचक आरोपी सेवानिवृत्त आर्मी जवान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से बंदूक भी जब्त की।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दानापुर के नया टोला में दो पड़ोसियों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया। इस बीच एक गुट ने लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक से गोलियां चला दी। इस गोलीबारी में एक महिला और दो बच्चे घायल हो गये हैं।

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सेवानिवृत्त आर्मी मैन को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि नाली-पानी के विवाद से यह घटना जुड़ी हुई है। पूर्व में भी कई बार दोनों पड़ोसियों के बीच विवाद हो चुका है। फिलहाल पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News