सासाराम में रिटायर अंचल निरीक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने जहरीली शराब पीने से मौत की जताई आशंका

सासाराम में रिटायर अंचल निरीक्षक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने जहरीली शराब पीने से मौत की जताई आशंका

SASARAM : रोहतास जिले के काराकाट के जयश्री गांव में शराब पीने से मौत का एक संदिग्ध मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि काराकाट थाना के जयश्री गांव में रिटायर अंचल निरीक्षक श्रवण राम की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। जिसके बाद मृतक के पुत्र तथा बैंककर्मी राणा प्रताप ने कहा कि उसके पिता की मौत शराब पीने से हो गई है। 


सूचना मिलते ही बिक्रमगंज के एसडीओ तथा डीएसपी शशि भूषण सिंह दोनों ने जयश्री गांव में पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जाता है कि कल जितेंद्र साह नामक एक 50 वर्षीय व्यक्ति की भी संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। 

जिसके बाद पुलिस ने परिजनों से सामान्य मौत का हवाला देते हुए कागज पर लिखवाने के बाद शव का दाह संस्कार कर दिया गया था। वही गांव में दो अन्य लोगों के छुपकर इलाज कराने की भी बात सामने आ रही है। शव का पोस्टमार्टम अनुभवी चिकित्सकों द्वारा कराया जा रहा है। उसके बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगी। 

इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है। वही मृतक श्रवण राम के पुत्र ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके पिता की मौत शराब पीने से हुई है। साथ ही लिखित आवेदन भी दी गई है। जिसके आधार पर जांच की जा रही हैं। आरोप है कि गांव में कुछ लोग अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News