बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कमिश्नर दंपति मर्डर मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग, घर में रहनेवाले 4 हिरासत में

कमिश्नर दंपति मर्डर मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग, घर में रहनेवाले 4 हिरासत में

PATNA : पुलिस ने कमिश्नर दंपति मर्डर मामले में 4 युवकों को हिरासत में लिया है। चारों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि ये चारों युवक रिटायर्ड कमिश्नर के घर के कैंपस में ही रहते हैं। पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही कमिश्नर दंपति मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया जायेगा। कहा जा रहा है कि इस केस में पुलिस को ब्रेक थ्रू मिल गया है।  

रिटायर्ड कमिश्नर हरेंद्र प्रसाद और उनकी पत्नी सपना की हत्या में उनके करीबियों के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मौके से कई फिंगर प्रिंट लिए हैं, जिन्हे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहीं कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इधर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जायेगा। बता दें कि पटना में अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है। 

हरेंद्र प्रसाद सिंह लघु सिंचाई विभाग से सेवानिवृत हुए हैं। वो यहां पर कमिश्नर के पद पर तैनात थे। हत्यारों ने उनकी और उनकी पत्नी सपना दासगुप्ता की गला दबाकर हत्या कर दी है। पटना के पॉश इलाके बुद्धा कॉलोनी में कमिश्नर का घर है। यहीं पर B-6 मकान के फर्स्ट फ्लोर पर दोनों रहते थे। दोनों का शव उनके बेडरूम में ही मिला है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पति-पत्नी के सिर पर चोट के निशान पाये गये हैं। 

रिटायर्ड कमिश्नर हरेंद्र प्रसाद सिंह की उम्र 88 वर्ष थी जबकि उनकी पत्नी सपना 70 साल की थी। हरेंद्र ने दो शादी की थी। पहली पत्नी पटना के कंकड़बाग में रहती है, जिससे दो बेटे हैं। दूसरी पत्नी सपना दासगुप्ता थी, जिसकी हत्या कर दी गयी। सपना से एक बेटा और एक बेटी थे। विजेंद्र प्रसाद सिंह दिल्ली के मैक्स अस्पताल में डॉक्टर हैं तो बेटी ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं। 

संपत्ति विवाद को लेकर भी परिवार के सदस्यों के बीच अनबन की बात सामने आ रही है। हरेंद्र प्रसाद और सपना की देखरेख के लिए 25 सालों से चार लोग घर में रहते थे। बताया जा रहा है कि चार लोगों में एक ड्राइवर, एक केयरटेकर और 2 नौकरानियां हैं। जिस मकान में हरेंद्र प्रसाद और उनकी पत्नी सपना रहती थी, उस मकान में 55 किरायेदार भी रहते हैं।    

Suggested News