बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में रिटायर्ड दारोगा ने की महिला से छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सासाराम में रिटायर्ड दारोगा ने की महिला से छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SASARAM : सासाराम में एक महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की महिला से छेड़खानी की इस घटना को एक रिटायर्ड दारोगा ने अंजाम दिया है. इस रिटायर्ड दारोगा का नाम राजेंद्र सिंह बताया जा रहा है, जो दावथ के नवाबगंज का रहनेवाला है. इस मामले को लेकर विक्रमगंज थाने की पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. 

उधर मुजफ्फरपुर में अपराधी लगातार पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. यहां आज सुबह एक युवती की मिली लाश से सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों के बीच यह चर्चा तेज है कि इस युवती के साथ रेप करने के बाद इसकी हत्या कर दी गई है. वारदात नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी इलाके स्थित सिकंदरपुर की है.

युवती की लाश मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवती की शिनाख्त की जा रही है.

इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि युवती के साथ रेप हुआ है या नहीं पोस्टमार्टम के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी. पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News