बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक बार फिर चर्चा में आये सेवानिवृत्त, राजद प्रवक्ता सहित तीन महिलाओं ने उनके खिलाफ थाने में दी अर्जी, पर अब तक नहीं हुई कार्रवाई

एक बार फिर चर्चा में आये सेवानिवृत्त, राजद प्रवक्ता सहित तीन महिलाओं ने उनके खिलाफ थाने में दी अर्जी, पर अब तक नहीं हुई कार्रवाई

PATNA :  वर्दी जाने के बाद भी सेवानिवृत्त डीएसपी हाशमी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। शास्त्री नगर थाना क्षेत्र  अपार्टमेंट में रहने वाली तीन महिलाओं ने पूर्व सेवा निवृत हाशमी के खिलाफ आठ दिन पूर्व शास्त्रीनगर थाना में लिखित तहरीर दिया था और आरोप लगाया है कि सेवानिवृत हाशमी हम सबो को पुलिसिया धौस देते हैं और अश्लील कमेंट करते हैय़ जिससे महिलाओं का अपार्टमेंट से निकलना दूभर हो गया है। पुलिस की तहरीर देने वाली महिलाओं में एक राजद की महिला प्रवक्ता भी शामिल है। 

वहीं शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नही करने का भी आरोप महिलाओं ने लगाया है। दरअसल मिली जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त हाशमी भी उसी अपार्टमेंट के ग्राउंड फ़्लोर के जी/ए नंबर फ्लैट में रहते है।  सोमवार को तीनों महिलाए  शास्त्रीनगर थाना पहुंची और अपनी शिकायत को लेकर की गई कार्रवाई को लेकर जानकारी हासिल करने की कोशिश की।  पीड़ितों की माने तो आठ दिन पहले लिखित शिकायत और जानकारी शास्त्री नगर थाना को दी गई ।लेकिन पुलिस कार्रवाई नही कर रही है। हालांकि मामले में शास्त्री नगर थाना की पुलिस अपार्टमेंट गए। लेकिन हुआ कुछ नहीं जिसके बाद से सेवानिवृत हाशमी का पहले से ज्यादा मन और बढ़ गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं को देख गंदे गंदे कमेंट्स भी किया जाता है। हम लोगों का अपार्टमेंट के नीचे आना दूभर हो गया है। 

इस संबंध में आईजी गरिमा मलिक से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में आया है कोई भी हो दोषी होगा तो कार्रवाई निश्चित होगी। वहीं सचिवालय डीएसपी-2 साकेत कुमार ने बताया कि यह मामला मेरे संज्ञान में नही आया है। उन्होंने बताया कि कानून सबके लिए बराबर है। दोषी के विरुद्ध कार्रवाई जरूर होगी। 

विदित हो कि पूर्व में डीएसपी के पद पर रहे सेवानिवृत  हाशमी का विवादों से पुराना नाता रहा है। डीएसपी टाउन हो या थाना प्रभारी के कार्यकाल वो हमेशा विवादों में रहे है। एक बड़े विवाद के कारण ही विभाग मे सेवानिवृत हाशमी की काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों ने उनके खिलाफ जबरजस्त एक्शन लिया था।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News