बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में रिटायर्ड बिजली कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

लखीसराय में रिटायर्ड बिजली कर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

LAKHISARAI : रिटायर्ड बिजली कर्मी श्याम सुंदर विश्वकर्मा को मंगलवार की शाम घात लगाए तीन की संख्या में अपराधियों ने गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वे अपने घर से मननपुर बाजार जा रहे थे। तभी भंडार-मननपुर बाजार ग्रामीण सड़क पर ब्राह्मणी स्थान के पास अपराधियों ने दो गोली मार दी। उनके साथ रहे पुत्र रवि विश्वकर्मा अपनी जान बचाकर गेहूं के खेत से होकर भागने में सफल रहे। 

मिली जानकारी के अनुसार श्याम सुंदर विश्वकर्मा अपने बेटे रवि विश्वकर्मा के साथ भंडार गांव से मननपुर बाजार जा रहे थे। वहां से ट्रेन से उन्हें लखीसराय जाना था। रास्ते में ब्राह्मणी स्थान के पास तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी पूर्व से घात लगाए बैठे थे। पिता-पुत्र जैसे ही ब्राह्मणी स्थान के पास पहुंचे कि तीनों अपराधियों ने पहले श्याम सुंदर विश्वकर्मा के साथ हाथापाई की। इसके बाद उन्हें पीछे से सिर में एवं पीठ में दो गोली मार दी। इससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई। 

अपराधियों ने बेटे को भी निशाना बनाया। लेकिन गेहूं खेत से होकर वह भाग निकला। सूचना पर चानन थाना से एसआइ अमित कुमार, एएसआइ सुरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया। घटनास्थल से गोली का दो खोखा पुलिस ने बरामद की है। एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि भूमि विवाद में हत्या करने की बात सामने आ रही है। मृतक के परिजनों की ओर से मिले आवेदन पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Suggested News