बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ONGC से रिटायर्ड इंजीनियर को उसके भतीजे ने ही गोली मार किया जख्मी, चाचा की जमीन पर करना चाहता था कब्जा

ONGC से रिटायर्ड इंजीनियर को उसके भतीजे ने ही गोली मार किया जख्मी, चाचा की जमीन पर करना चाहता था कब्जा

MASAURHI : पुनपुन थाना के गंज जलालपुर निवासी ओएनजीसी से रिटायर्ड इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह (61) को उनके भतीजे रजनीश कुमार उर्फ पप्पू सिंह ने बीते सोमवार को उस वक्त गोली मारकर जख्मी कर दिया था जब वे अपनी जमीन का बजाओ अपने भतीजे द्वारा किए जा रहे कब्जे का कर रहे थे। बताया जाता है कि इस दौरान रजनीश के द्वारा चलायी गयी गोली उसके पक्ष से आये पास स्थित चांनेडीह गांव निवासी ललन गुप्ता के पैर में जा लगी और वह भी जख्मी हो गए। इधर जख्मी इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह को परिजनों ने पुलिस की मदद से पटना एक‌ निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया,जहां उनका उपचार चल रहा है,बताया जाता है कि उन्हे पेट में गोली लगी है,परिजनों ने बताया कि बीते मंगलवार को उनका आपरेशन किया गया है,फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है,

इस संबंध में इंजीनियर प्रमोद कुमार सिंह के ब्यान पर बुधवार को भतीजा रजनीश कुमार उर्फ पप्पू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।जानकारी के अनुसार प्रमोद कुमार सिंह गुजरात में ओएनजीसी में इंजीनियर थे। बीते 31 जनवरी को ही रिटायर्ड हुए हैं।उनका एक मात्र पुत्र पवन कुमार सपरिवार गुजरात में ही रहता है।आरोप है कि प्रमोद कुमार सिंह के हिस्से की 96 डिसमिल जमीन में से 33 डिसमिल जमीन उनका भतीजा रजनीश जबरन कब्जा करते हुये पिलर गाड रहा था।आरोप है कि बीते 26 फरवरी को ही प्रमोद कुमार सिंह ने इसकी शिकायत पुनपुन थाना अध्यक्ष से कि थी।

 पुलिस ने शनिवार को सीओ के जनता दरबार में दोनों पक्षों को आने की सलाह दी थी। इस बीच बीते सोमवार को रजनीश उक्त 33 डिसमिल जमीन में से कुछ हिस्से को बेचने के ख्याल से कुछ लोगों को जमीन पर लाकर जमीन दिखला रहा था। रजनीश के साथ चानेडीह गांव के ललन गुप्ता भी था। इधर भतीजे द्वारा जमीन कब्जा करने की खबर पाकर गंज जलालपुर अपने घर आये प्रमोद कुमार सिंह जमीन पर पहुंच इसका विरोध करने लगे।

चचेरे भाई पर भी चलाई थी गोली

आरोप है कि इसी बात से आक्रोशित हो रजनीश ने अपने कमर से पिस्तौल निकाल प्रमोद कुमार सिंह को गोली मार दी जिससे वे जख्मी होकर वहीं गिर पड़े। आरोप है कि इसी दौरान रजनीश द्वारा चलायी गयी गोली उसके पक्षधर ललन गुप्ता के पैर में जा लगी और वह भी जख्मी हो गए। इधर पुनपुन पुलिस ने बताया कि रजनीश की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की गयी है लेकिन वह फरार है। परिजनों ने बताया कि दो माह पूर्व रजनीश ने प्रमोद सिंह के पुत्र पवन कुमार के उपर भी उस वक्त गोली चलायी थी जब वे अपने घर आया था। हालांकि इसमें वह बाल बाल बच गया था।

Suggested News