दर दर इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं रिटायर्ड जज, जान से मारने की मिली धमकी

दर दर इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं रिटायर्ड जज, जान से मारने की मिली धमकी

GAYA : न्यायालय में जज के तौर पर कार्य करने के दौरान गया के अशोक कुमार ने कईयों को इंसाफ दिया होगा. लेकिन रिटायर होने के बाद इन्साफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. यहीं नहीं जब वे अपनी समस्या लेकर पुलिस के पास पहुंचे तो वहाँ भी उनकी गुहार नहीं सुनी गयी. पुलिस महकमें का चक्कर लगाते-लगाते जब 15 दिन गुजर गए. तब जाकर उनकी शिकायत दर्ज की गयी. अब जब थाने में मामला दर्ज हो गया है तो रिटायर जज के परिवार को धमकियां मिल रही है. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल गया के बोधगया थाना स्थित सुजाता बाईपास के पास रिटार्यड जज अशोक कुमार ने अपने होटल को किराया पर दिया था. किराये पर लेने के होटल कारोबारी अवैद्य धंधा करने लगा. इसकी शिकायत मिलने पर अशोक कुमार ने उसे उसे लीगल नोटिस देकर होटल खाली कराया. अशोक कुमार की इस कार्रवाई के खिलाफ होटल कारोबारी ने थाने से मिलकररिटार्यड जज के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. 

वहीँ  मामला दर्ज होने के बाद  रिटार्यड जज के पत्नी के साथ किराए पर होटल लेनेवाले लोगों ने दुर्व्यवहार किया और जान से मारने की धमकी भी दी है. अब रिटार्यड जज और उनकी पत्नी इंसाफ के लिए पुलिस महकमे का चक्कर लगा रहे है और इंसाफ की गुहार लगा रहे है. 

वंही  रिटार्यड जज के पत्नी के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना के 15 दिनों के बाद मामला दर्ज किया गया है. वंही रिटायर्ड जज अधिकारियों के पास भी चक्कर लगा रहे है. इसके बावजूद रिटार्यड जज को सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है. उनकी समस्या को लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News