बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों ने ताबड़तोड़ लूट की तीसरी घटना को दिया अंजाम , मसौढ़ी में रिटायर्ड शिक्षक से लूटे 3 लाख रूपये

पटना में अपराधियों ने ताबड़तोड़ लूट की तीसरी घटना को दिया अंजाम , मसौढ़ी में रिटायर्ड शिक्षक से लूटे 3 लाख रूपये

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने आज ताबड़तोड़ लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया है. पटनासिटी में जहाँ अपराधियों ने एक दाल व्यवसायी से 15 लाख रूपये लूट लिए. वहीँ पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के मुन्ना चक में अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया है. उधर मसौढ़ी में अपराधी 3 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए हैं. 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वारदात पटना के मसौढ़ी थाना इलाके की है. जहां तरेगना गांव के पास अपराधियों ने एक रिटायर्ड टीचर को अपना निशाना बनाया है. बाइक सवार दो अपराधी 3 लाख रुपए छीनकर फरार हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी के तरेगना के रिटायर्ड टीचर कृष्णा कुमार को अपराधियों ने निशाना बनाया है.

उन्होंने बताया कि हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना के बाद रिटायर्ड टीचर ने फ़ौरन पुलिस को घटना की सूचना दी. उन्होंने बताया कि मसौढ़ी स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपये निकालकर ले आ रहे थे. 

इस दौरान अपराधी उनसे रुपये लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस घटना की जांच खुद मसौढ़ी डीएसपी कर रहे हैं. अपराधियों की धड़-पकड के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.  

मसौढ़ी से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News