बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिटायर्ड सिपाही किशोरी से रेप की कर रहा था कोशिश, इतने में पहुंच गयी पुलिस और हो गया गिरफ्तार

रिटायर्ड सिपाही किशोरी से रेप की कर रहा था कोशिश, इतने में पहुंच गयी पुलिस और हो गया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी पटना के राजीव नगर में आरपीएफ का रिटायर्ड सिपाही किशोरी से रेप की कोशिश में पकड़ा गया है। किशोरी बगल के घर की दुकान से चॉकलेट लाने गई थी इसी बीच रिटायर्ड सिपाही ने उसे बुलाया और एक रूम में लेकर चला गया।

बताया जा रहा है कि वहीं से गुजर रहे एक शख्स को बुजुर्ग की मंशा पर शंका हुआ। उसने तत्काल फोन से 100 डायल पर कॉल कर दिया। 100 डायल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पेट्रोलिंग गाड़ी और थानाध्यक्ष को सूचना दी।

इधर सूचना मिलते ही राजीव नगर पुलिस पहुंची और बुजुर्गों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। वही किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई और किशोरी का बयान महिला थाने में दर्ज कराया गया है।

अपने बयान में लड़की ने बताई है कि नागेंद्र प्रसाद उसका पड़ोसी है वह उसे दादा कह कर बुलाती थी। दादा ने उसे बुलाया और एक सुनसान जगह पर जबरदस्ती ले गया और रेप करने की कोशिश करने लगा। किशोरी ने बताया कि वह बार-बार दादा मुझे छोड़ दीजिए की गुहार लगाती रही इसके बाद भी उसे तरस नहीं आई और रेप करने की कोशिश करते रहा। इतना ही नहीं विरोध करने पर उसने पिटाई भी की। इसी दौरान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News