रिटायर शिक्षक हुआ लूट का शिकार : बेटी की शादी के लिए निकाले 1 लाख झपट्टामार गिरोह छीन कर हुए फरार, पीड़ित ने बैंक के कर्मियों पर लगाया मिलीभगत का आरोप

रिटायर शिक्षक हुआ लूट का शिकार : बेटी की शादी के लिए निकाले 1 लाख झपट्टामार गिरोह छीन कर हुए फरार, पीड़ित ने बैंक के कर्मियों पर लगाया मिलीभगत का आरोप

NAWADA : नवादा के मेन ब्रांच एसबीआई से रिटायर शिक्षक लूट के शिकार हो गए। बताया गया कि  अपनी बेटी की विवाह के लिए 1 लाख रुपया निकाल कर वह सामान खरीदने को लेकर पुरानी बाजार गए थे, जहां पर झपट्टा मार गिरोह के लोग उनले  पैसा का थैला लेकर फरार गए। इस दौरान बाजार में वह मदद के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी सहायता नहीं की।  फिलहाल घटना के बाद उन्होंने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के बारे में बताया गया कि रोह बाजार के रहने वाले हाई स्कूल के रिटायर शिक्षक मोहम्मद अब्बास अंसारी नवादा के एसबीआई ब्रांच से 1 लाख रुपया निकालकर थैला में रखे थे और अपनी बेटी की शादी का कुछ सामान खरीदने को लेकर पुरानी बाजार गए थे। उसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक ने पैसे से भरा थैला लेकर फरार हो गए।  पीड़ित शिक्षक नेे बताया है कि 19 नवंबर को बेटी की शादी है और इसी के लिए हमने पैसा निकाले थे।


बैंक के कर्मी करते हैं सहयोग

घटना की शिकायत करने थाना पहुंचे पीड़ित शिक्षक ने आशंका जाहिर की है कि बैंक कर्मी किसी एक व्यक्ति मिलीभगत से ही हमारी रुपया झपट्टा मार गिरोह लेकर फरार है। हम पुलिस से आग्रह करते हैं कि बैंक कर्मी की भी हिस्ट्री खंगाली जाए।

बता दें कि नवादा  शहर में सबसे ज्यादा छिनताई की घटना का मामला एसबीआई मेन ब्रांच के ग्राहक का ही सामने आता है। जब पैसा लेकर बैंक पर बाहर निकलते हैं तभी झपट्टा मार गिरोह घटना का अंजाम देते हैं। सही मायने में अगर पुलिस के द्वारा बैंक कर्मी की हिस्ट्री कंगाली जाए। बैंक कर्मी की मोबाइल की डिटेल कंगाली जाए तो पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिल सकती है। बैंक में प्राइवेट जॉब करने वाले भी काफी लोग काम कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News