रेव पार्टी का हुआ भंडाफोड़, भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ हिरासत में लिए गए 5 लोग, सजा रखी थी जिस्म की मंडी

रेव पार्टी का हुआ भंडाफोड़, भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ हिरासत में लिए गए 5 लोग, सजा रखी थी जिस्म की मंडी

डेस्क... खबर मुंबई से है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक रेव पार्टी (Rave Party) का भंडाफोड़ किया है. मुंबई के वाघा बीच के पास शिवा वैली नाम के एक होटल में ये रेव पार्टी चल रही थी. एनसीबी ने ये छापेमारी गोवा क्राइम ब्रांच की टीम की मदद से की. इस पार्टी भी NCB को भारी मात्रा में ड्रग्स मिले हैं. 

NCB के मुताबिक इस सिलसिले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. इस रेव पार्टी में एनसीबी ने कई प्रकार के ड्रग्स बरामद किए हैं, जिसमें चरस, गांजा, एलएसडी और अन्य प्रकार के कमर्शियल ड्रग्स थे. अब तक कुल 5 ड्रग्स सप्लायरों को पकड़ा गया है. इनमें से दो-दो सप्लायर गोवा और केरल के हैं. इसके अलावा एक सप्लायर स्विट्जरलैंड का है. इस मामले में एक केस भी दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इन रेव पार्टी में ड्रग्स के साथ सेक्स परोसने की तैयारी थी.

गौरतलब है कि अलीपुर ड्रग्स केस मामले में बंगाल पुलिस ने फरवरी में बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें कस्टडी में भेजा गया था, पामेला अभी 18 मार्च तक कस्टडी में ही रहेंगी. पामेला गोस्वामी के साथ उसके साथी प्रबीर को भी गिरफ्तार किया गया था.


Find Us on Facebook

Trending News