सेक्स रैकेट का खुलासा : किराये के मकान में चर रहा था सेक्स रैकेट, ग्रामीणों ने भनक लगने पर मास्टरमाइंड समेत चार को दबोचा, चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था धंधेबाज

सेक्स रैकेट का खुलासा : किराये के मकान में चर रहा था सेक्स रैकेट, ग्रामीणों ने भनक लगने पर मास्टरमाइंड समेत चार को दबोचा, चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था धंधेबाज

मुजफ्फरपुर. जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. एक किराये के मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था. इसकी भनक लगने पर सोमवार देर रात को स्थानीय लोगों ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड समेत चार को पकड़ लिया. आरोपी शराब माफिया भी बताये जा रहे हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपियों की जमकर धुनायी की और बंधक बना लिया. वहीं मौके से करीब आधा दर्जन युवक-युवती भाग निकले. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को हिरासत में लिया है.

किराये के मकान में चला रहा था सेक्स रैकेट

पुलिस तलाशी में कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और इंजेक्शन भारी मात्रा में जब्त किए गए हैं. युवतियों को महिला और शराब माफिया को अहियापुर थाना में रखा गया है. शराब माफिया मिठनपुरा का रहने वाला बताया गया है. वह कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है. जेल से जमानत पर छूटने के बाद वह अहियापुर इलाके में किराये के मकान में करीब छह महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था.

चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात भी एक ग्राहक आया था. इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया. जबरन कमरे का गेट खुलवाया गया. इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और शराब माफिया को दबोच लिया. पूछताछ में पता लगा कि शराब माफिया ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट करवाता था. इस दौरान वह चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था. मोबाइल की जांच में इसका पता लगा है.

Find Us on Facebook

Trending News