हत्याकांड का खुलासा: पाइपलाइन बिछाने के विवाद में रेलवे जेई को उतारा था मौत के घाट, मुख्यारोपी की गिरफ्तारी से खुले कई राज

हत्याकांड का खुलासा: पाइपलाइन बिछाने के विवाद में रेलवे जेई को उतारा था मौत के घाट, मुख्यारोपी की गिरफ्तारी से खुले कई राज

MOKAMA/PATNA: पटना जिले की मोकामा पुलिस ने रेलवे के जूनियर इंजीनियर हत्याकांड का खुलासा महज 3 दिन में ही कर दिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल कुमार उर्फ छोटू को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही हत्या के पीछे की जो वजह सामने आई है, उसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

मोकामा के रहने वाले और समस्तीपुर में पदस्थापित रेलवे जेई पंकज सिंह हत्याकांड का मोकामा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महज पानी के पाइपलाइन के विवाद में जूनियर इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया गया। मोकामा पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी राहुल कुमार उर्फ छोटू की गिरफ्तारी के बाद मामले का उद्भेदन कर दिया है। मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन शर्मा ने छोटू को नगर थाना क्षेत्र के जखराज स्थान से दबोच लिया। इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। गिरफ्तार अपराधी ने वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पूरे नेटवर्क का खुलासा कर दिया है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मोकामा पुलिस लगातार छापामारी अभियान कर रही है। वहीं सीसीटीवी कैमरे और अन्य सर्विलांस के आधार पर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द कर लेगी।

मोकामा पुलिस जेई हत्याकांड को स्पीडी ट्रायल के जरिये सभी आरोपियों को सजा दिलाने की कवायद में जुट गई है। आपको बता दें कि बीते गुरुवार को पंकज कुमार की मोकामा के कोल साइडिंग के समीप अपराधियों ने गोली मार दी थी। जिसमें पंकज कुमार की मौत हो गई थी। पंकज कुमार समस्तीपुर में अपनी ड्यूटी खत्म कर मोकामा लौट रहे थे तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। अपराधी हत्या के इरादे से ही आए थे औऱ वह तब तक वहीं रुके थे, जब तक पंकज सिंह ने तड़पकर दम नहीं तोड़ दिया।

Find Us on Facebook

Trending News