अच्छे कार्य करने का मिला इनाम, सिपाही से लेकर एसएसपी तक 315 पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

अच्छे कार्य करने का मिला इनाम, सिपाही से लेकर एसएसपी तक 315 पुलिसकर्मियों को किया गया सम्मानित

PATNA : अच्छे और अपने कर्तव्य को निष्ठापूर्वक निभाने वाले पुलिसकर्मियों को उनके काम का इनाम मिला है। बिहार पुलिस के सिपाही से लेकर एसएसपी तक 315 पुलिसकर्मियों को उनके कर्तव्यनिष्ठा के लिए सम्मानित किया गया है। 

आज पटना के बेली रोड स्थित पुलिस मुख्यालय सरदार पटेल भवन में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया। जहां इन पुलिसकर्मियों को गृह सचिव, डीजीपी समेत वरिय पदाधिकारियों के हाथों सम्मानित किया गया। इस मौके पर पुलिस के कई वरिय पदाधिकारी मौजूद रहे। 

इस मौके पर बिहार के गृह सचिव अमिर सुब्बाहनी ने कहा कि पुलिसकर्मी विपरित परिस्थितियों में काम करते हुए  जटिल से जटिल  मामलों का उद्भेदन पुलिस करते हैं। वे अपनी जान की परवाह किए वगैर दिन-रात काम में लगे रहते है।  डीजीपी साहब ने पुलिसकर्मियों को उनके अच्छे कार्यों के लिए यह सम्मानित किये जाने की शुरुआत की है ये इनके हकदार है और इसके लिए डीजीपी साहब धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि  इंडिविजुअल अवार्ड देना ये पर्सनल टच है

अच्छे कार्य के लिए जिन पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया है उनमें पटना एसएसपी गरिमा मलिक, एसपी जितेंद्र कुमार, कांटेस्ट कुमार बाढ़ एएसपी लिपि सिंह की टीम सहित कई अन्य पुलिसकर्मी और अधिकारी शामिल हैं। 

पटना एसएसपी गरिमा मलिक को जहां पटना के चर्चित पंचवटी सोना लूट कांड के उद्भेदन के लिए सम्मानित किया गया है। वहीं बाढ़ एएसपी के साथ उनकी पूरी टीम को चेकोस्लोवाकिया निर्मित हथियार बरामदगी मामले में पुरस्कृत किया गया है।  

इसके साथ ही आरा के चर्चित महिला को नग्न घुमाए जाने का मामले को लेकर लोक अभियोजक सत्येंद्र कुमार को भी सम्मानित किया गया है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News