टीका लगानेवालों पर हुई इनामों की बारिश, किसी को फ्रीज तो किसी को मिले टीवी और मोबाइल फोन

टीका लगानेवालों पर हुई इनामों की बारिश, किसी को फ्रीज तो किसी को मिले टीवी और मोबाइल फोन

BETTIAH : कोरोना का दूसरा डोज लेनेवालों पर जिला प्रशासन ने इनामों की बारिश कर दी है। लक्की ड्रा के जरिए निकाले गए कूपन में किसी के हिस्से में फ्रीज आया, तो कोई टीवी और मोबाइल फोन लेकर गया। जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना टीकाकरण  को जागरुक करने के लिए यह योजना चलाया जा रहा है। 

उन्होंने बताया कि 15 नवंबर से 05 दिसंबर के बीच कोविड-19 टीका का सेकेन्ड लेने वाले प्रत्येक लाभार्थी को एक लक्की ड्रॉ कूपन प्रदान किया गया। इस लक्की ड्रॉ में प्रथम पुरस्कार 32 इंच का एलईडी टीवी, द्वितीय पुरस्कार र्व्हलपुल का 185 लीटर फ्रीज एवं तृतीय पुरस्कार के रूप में सैमसंग ए0235 मोबाईल फोन रखा गया। 

इसके साथ ही जिले में कोविड-19 टीकाकरण के तहत द्वितीय खुराक के आच्छादन में वृद्धि लाने के उदेश्य से लाभार्थियों को पुरस्कृत करने की योजना 27 नवंबर से 31 दिसंबर तक संचालित की जा रही है। इस योजना के तहत 27 नवंबर-03 दिसंबर, 04-10 दिसंबर, 11-17 दिसंबर, 18-24 दिसंबर एवं 25-31 दिसंबर के बीच ड्यू लाभार्थियों द्वारा ड्यू के 07 दिनों के अंदर द्वितीय खुराक प्राप्त करते हैं तो उन्हें लक्की ड्रॉ के माध्यम से उपहार देकर पुरस्कृत किया जाना है। इस मौके पर जिला पदाधिकरी कहा जिले के सभी व्यस्क अनिवार्य रूप से  कोविड टीका के दोनों डोज लें। साथ ही उन्होंने मास्क, सैनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य कोविड अनुरूप व्यवहार का अनुपालन करें



Find Us on Facebook

Trending News