बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंधी की तेज हवाओं से गिरी राइस मिल की इमारत, हादसे में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत, चार की हालत नाजुक

आंधी की तेज हवाओं से गिरी राइस मिल की इमारत, हादसे में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत, चार की हालत नाजुक

SASARAM : रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में आंधी के कारण एक राइस मिल की इमारत ध्वस्त हो गई। इस दौरान मिल में काम कर रहे छह मजदूर भी इस हादसे का शिकार हो गए। जिसमें दो की मौत हो गई है। वहीं चार को नाजुक स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद वहां काम कर रहे श्रमिकों में हड़कंप मच गया है।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार  जिले के करगहर थाना इलाके में बेलासपुर गांव के पास स्थित सत्यम राइस मिल में यह हादसा हुआ है। उस समय लंच टाइम होने के कारण कुछ मजदूर काम बंद कर आराम कर रहे थे। जबकि कुछ मजदूर खाना खाने के लिए घऱ गए हुए थे।  तभी राइस मिल की इमारत तेज आंधी की वजह से ध्वस्त हो गई। अचानक हुए हादसे में मजदूरों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और छह मजदूर इमारत के मलबे के नीचे आ गए। जिसमें दो की मौत हो गई। दोनों यहां पर ऑपरेटर का काम करते थे। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने पर डीएसपी पंकज कुमार और स्थानीय सीओ मौके पर पहुंचे। उनके निर्देशन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ऑपरेटर का शव अभी मलबे में दबा है। उन्हें निकालने के लिए टीम तेजी से काम कर रही है। 


Suggested News