रिद्धि डोगरा और सुहास आहूजा ने बढ़ाई 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के सेट की शोभा!

रिद्धि डोगरा और सुहास आहूजा ने बढ़ाई 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के सेट की शोभा!

मुंबई : सफलता का स्वाद चख रही लोकप्रिय सीरीज़ 'द मैरिड वुमन' की कास्ट रिद्धि डोगरा और सुहास आहूजा अपनी उपस्थिति के साथ हाल ही में दर्शकों के पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के सेट की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आये थे। अब जब इस शो को भारी सफलता मिल रही है, ऐसे में रिद्धि और सुहास दोनों ने बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित बेहद लोकप्रिय टेलीविजन शो के सेट का दौरा किया है। 

रिद्धि और सुहास ने बतौर अपने शो के किरदार- आस्था और हेमंत, टेलीविजन शो कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा सहित अन्य कलाकारों के साथ बातचीत करते हुए शानदार वक़्त बिताया। साथ ही, वे  कुंडली भाग्य के सेट पर एक दूसरे के साथ होली खेलते हुए भी नज़र आये। 

इस मौके पर, रिद्धि और कुमकुम भाग्य के कलाकारों ने एक शानदार एपिसोड की शूटिंग की है, वहीं रिद्धि और सुहास ने मिलकर कुंडली भाग्य में होली स्पेशल एपिसोड के लिए दो विशेष एपिसोड शूट किए है। हाल ही में सामने आई तस्वीरों से यह साफ़ पता चलता है कि सभी ने इस खास एपिसोड की शूटिंग के दौरान खूब एन्जॉय किया है। टेलीविज़न शो के अभिनेताओं ने 'द मैरिड वुमन' की सफलता और उम्दा परफॉर्मेंस के लिए रिद्धि और सुहास को ढ़ेर सारी बधाई भी दी है। 

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ की गई 'द मैरिड वुमन' ने दुनिया भर से अपनी अपरंपरागत कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों और समीक्षकों से अविश्वसनीय समीक्षा प्राप्त कर रही है। मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्ट-सेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित इस शो में अपने शानदार अभिनय के लिए रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा को अन्य निर्णायक कलाकारों के साथ खूब सरहाया जा रहा है। ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध, यह शो मस्ट-वॉच है।

Find Us on Facebook

Trending News